गांव मे खटिया पर ऐसे बैठी नजर आई सारा अली खान, फैंस ने कहा- शुभमन गिल के घर आ गई क्या ?

Sara Ali Khan And Shubman Gill: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की लाडली सारा अली खान ने इंडस्ट्री में अपनी पहचान अपने माता-पिता की छवि से हटकर अपने दम पर खड़ी की है। सारा अली खान (Sara Ali Khan) आज फिल्म इंडस्ट्री की टॉप अदाकारा में गिनी जाती है। यही वजह है कि सारा अली खान की सोशल मीडिया (Sara Ali Khan Instagram) पर फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी चौड़ी है। सारा अली खान जब भी कोई तस्वीर (Sara Ali Khan Viral Photos) साझा करती है, तो वह कुछ ही मिनटों में तेजी से वायरल होने लगती है।

whatsapp-group

हाल फिलहाल कुछ ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह किसी गांव की लोकेशन में बैठी हुई पोज देती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद एक बार फिर सारा और शुभमन गिल के लव-अफेयर्स (Sara Ali Khan And Shubman Gill Love Affairs) के चर्चे शुरु हो गए हैं।

‘गांव की गौरी’ बनी सारा अली खान

दरअसल इन दिनों सारा अली खान और क्रिकेटर शुभमन गिल के लव अफेयर के चर्चे हर जगह सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में जो तस्वीरें वायरल हुई है, उन्हें लेकर फैंस कमेंट सेक्शन में सवाल कर रहे हैं कि क्या सारा अली खान शुभमन गिल के गांव गई हैं। क्या दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं एक चैट शो में शुभ्मन गिल ने भी इस बारे में कुछ हद तक हिंट भेज दिए हैं। हालांकि बता दे कि ये वायरल तस्वीरों शुभमन के गांव की नहीं, बल्कि कहीं और की ही है।

whatsapp

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हर दिन अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ अपने फैंस से जुड़ी रहती है। हाल ही में सारा अली खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर चार ऐसी फोटो शेयर की, जिसमें वह बेहद अलग अंदाज में नजर आई। इन 4 फोटोस में से तीन में वह खाट पर बैठी है और बाकी एक फोटो किसी खेत की है। इस दौरान सारा अली खान ने पिंक कलर की साड़ी पहनी है और वह बेहद खूबसूरत लग रही है।

क्या शुभमन को डेट कर रही ही सारा?

सारा की इन तस्वीरों को देखने के बाद उनके फैंस ने कमेंट की भरमार लगा दी है। इस दौरान ज्यादातर लोगों ने पूछा है कि क्या वह शुभमन गिल के गांव में है। तो वही सैकड़ों लोगों ने उनके साड़ी लुक को पसंद करते हुए उनकी खूबसूरती की तारीफ की है। मालूम हो कि सारा अली खान ने अपनी इस इंस्टाग्राम स्टोरी में कैप्शन नहीं लिखा है और ना ही उन्होंने अपनी लोकेशन का खुलासा किया है। ऐसे में मीडिया रिपोर्ट की मानें तो यह है तस्वीरें उनके शूटिंग लोकेशन की है।

बता दे सारा अली खान लक्ष्मण उत्तर की फिल्म में जल्द ही नजर आने वाली है। इस फिल्म में वह एक बार फिर विकी कौशल के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस करती नजर आएंगी। फिल्म का टाइटल अभी अनाउंस नहीं हुआ है। ऐसे में इस फिल्म को लेकर सभी चीजें फिलहाल सीक्रेट रखी गई है।

शुभमन और सारा के लव-अफेयर्स के चर्चे

क्रिकेटर गिल और सारा अली खान के रिलेशन की बात करें तो बता दे कि शुभमन ने हाल ही में एक चैट शो में खुद रिलेशन को लेकर बड़ा हिट दिया था। दरअसल जब चैट शो में उनसे पूछा गया कि- क्या वह सारा अली खान को डेट कर रहे हैं… तो इसके जवाब में उन्होंने कहा- शायद हां, शायद ना… इसके बाद से ही उनके अफेयर के चर्चे लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। फिलहाल बात कन्फर्मेशन की करें तो दोनों की तरफ से किसी तरह का कोई कंफर्मेशन सामने नहीं आया है।