खुलासा: रात 2.30 बजे शाहरुख खान पहुंच गए जूही चावला के घर, देख एक्ट्रेस हुई थी बेहाल

बॉलीवुड में किंग खान के नाम से मशहूर हुए एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को आज कौन नही जानता। उन्होंने अपने जबरदस्त अभिनय से हर किसी का दिल जीता है। वही लोग भी उन्हें खूब प्यार और सम्मान देते हैं। शाहरुख ने अपने करियर के दौरान माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) से लेकर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) तक हर बड़ी अभिनेत्रियों के साथ काम किया है। वही काजोल (Kajol) के साथ उनकी जोड़ी को पर्दे पर खूब पसंद किया जाता है। इनके अलावा शाहरुख खान और जूही चावला (Juhi Chawla) की जोड़ी भी लोगों के बीच काफी पॉपुलर है।

Juhi chawla and shahrukh khan

जूही ने बताई शाहरुख खान की बुरी आदत :-

दोनों ने अबतक एक साथ कई फिल्मों में काम किया है जिसमे ‘डर’, ‘यस बॉस’, ‘फिर भी दिल है हिंदुस्तानी’, ‘राजू बन गया जेंटलमैन’, ‘रामजाने’ और ‘डुप्लीकेट’ जैसे बहुत से नाम शामिल है। वैसे सिर्फ रील ही नही बल्कि शाहरुख और जूही रियल लाइफ (Juhi Chawla and Shahrukh Khan friendship) में भी एक दूसरे के बेस्ट फ्रेंड हैं। दोनों को अक्सर एक दूसरे के अच्छे और बुरे वक्त में साथ देखा गया है।

Juhi chawla and shahrukh khan

आर्यन खान की जमानत के वक़्त भी जूही चावला शाहरुख खान के साथ नजर आई थीं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि हमेशा शाहरुख की मदद करने वाली जूही को उनकी कुछ आदतें बिल्कुल भी पसन्द नही है। जी हां और इसका खुलासा किसी और ने नही बल्कि खुद जूही चावला ने हाल ही में दिए गए अपने एक इंटरव्यू के दौरान किया है।

Juhi chawla and shahrukh khan

रात के 2.30 बजे शाहरुख पहुंचे थे जूही के घर :-

अपने इंटरव्यू में जूही चावला ने शाहरुख खान की बुरी आदत से जुड़ा एक किस्सा सुनाते हुए बताया कि एक बार उन्होंने अपने घर पर पार्टी रखी थी और उसमें शाहरुख को भी बुलाया था। मगर 11.00 बजे की पार्टी में वह रात 2:30 बजे पहुंचे थे। जूही ने कहा, “जब भी घर में पार्टी होती है तो हम शाहरुख को जरूर बुलाते हैं। ऐसी ही एक पार्टी में मैंने शाहरुख को बुलाया था और सभी उनसे मिलने के लिए बहुत उत्साहित थे।

खासकर मेरे स्टाफ के लोग क्योंकि वो उनके साथ तस्वीरें लेना चाहते थे। मैंने शाहरुख से कहा कि आप 11 बजे तक आना तो उन्होंने कहा कि मुझे आने में थोड़ी देर लगेगी। इसके बाद वो सीधे रात के ढाई बजे आए। उस वक्त पार्टी खत्म हो चुकी थी, मेहमान से लेकर स्टाफ तक के लोग जा चुके थे खाना भी खत्म हो गया था और मैं सो चुकी थी।”

Juhi chawla and shahrukh khan

मालूम हो कि शाहरुख खान और जूही चावला की तरह ही शाहरुख के बेटे आर्यन खान और जूही की बेटी जाह्नवी मेहता भी एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता है। इतना ही नही दोनों की तस्वीरें भी अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।