गुटखा विज्ञापन से मिली कड़ी आलोचना के बाद अक्षय कुमार ने मांगी फैंस से माफी, कही बड़ी बात

बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को आज कौन नही जानता। उन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय से हर किसी का दिल जीता है और लोग भी उन्हें खूब प्यार और सम्मान देते हैं। वही खिलाड़ी कुमार भी हमेशा यही कोशिश करते हैं की वह अपने फैंस को नाराज ना करें। लेकिन हाल ही में उन्होंने पान मसाला का ऐड कर अपने फैंस को निराश कर दिया था। जिसके बाद अब उन्होंने लोगों से माफी मांगी है।

Akshay kumar

फैंस ने की कड़ी आलोचना :-

जी हां, आपको बतादें कि अक्षय कुमार कुछ दिनों पहले फिल्म अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgan) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ विमल इलाइची से जुड़े उत्पादों के विज्ञापन में नजर आए थे और ये एक ऐसा ब्रांड है जो तंबाकु उत्पाद भी बेचता है। ऐसे में अक्षय के फैंस ने उन्हें इस ऐड में देखने के बाद अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए उनकी कड़ी आलोचना की थी। जिसके बाद अब अक्षय ने अपने चाहने वालों से माफी मांगी है। उन्होंने विमल ब्रांड का प्रचार करने के लिए फैंस से माफी मांगते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया है।

Akshay kumar post

लोगों से मांगी माफी :-

अक्षय कुमार ने अपने पोस्ट में लिखा है, ‘मैं अपने सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों से माफी मांगना चाहता हूं।  पिछले कुछ दिनों में आपकी प्रतिक्रिया ने मुझे बहुत प्रभावित किया है, जबकि मैंने तंबाकू का समर्थन नहीं किया है और न ही करूंगा, मैं विमल इलायची के साथ अपने जुड़ाव को लेकर आपकी भावनाओं का सम्मान करता हूं। साथ ही मैंने फैसला किया है कि विज्ञापन के लिए ली गई एड फीस को नेक काम में दान करूंगा। हालांकि ब्रांड आगे भी एड को एयर करता रहेगा। जब तक की मेरे कॉन्ट्रैक्ट की लीगल सीमा पूरी नहीं हो जाती, लेकिन मैं आप सब से वादा करता हूं कि मैं सोच समझकर अपने आगे के विकल्पों को चुनूंगा। इसके बदले मैं आप सभी से आपके प्यार और शुभकामनाएं चाहूंगा’।

Akshay kumar

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ माफीनामा :-

मालूम हो कि जबसे अक्षय कुमार ने ये माफीनामा पोस्ट किया है तबसे ये सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। फैंस भले ही ऐड को लेकर अक्षय कुमार से नाराज हो लेकिन उनके कमेंट से यह जाहिर हो रहा है कि एक्टर द्वारा ब्रांड की फीस किसी नेक काम में दान करने की बात जानकर सभी खुश हैं। बात करें अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की तो वह अभी हाल ही में कृति सेनन (Kriti Sanon) और अरशद वारसी (Arshad Warsi) के साथ ‘बच्चन पांडे’ फिल्म में नजर आए थे। इसके अलावा वह जल्द ही मिशन सिंड्रैला, राम सेतु, गोरखा और सेल्फी जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।