बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नही हैं नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया, हॉट तस्वीरें देख रह जाएगें दंग

पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस पंजाब के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Siddhu) टेलीविजन जगत का एक जाना-माना चेहरा हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर दिए गए अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। इसके अलावा वह कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में भी शायरी और ठहाके मारते हुए नजर आ चुके हैं। नवजोत सिंह सिद्धु एक ऐसे शख्स हैं जो हर माहौल को खुशनुमा बना देते हैं।

whatsapp-group

बेहद फैशनेबल हैं राबिया सिद्धु :-

Rabiya siddhu

लेकिन आज हम आपको नवजोत सिंह सिद्धू के बारे में नही बल्कि उनकी बेटी राबिया सिद्धु (c) के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि अपने पिता से बिल्कुल भी कम नही हैं। वह अक्सर अपने फैशनेबल और गॉर्जियस लुक को लेकर लोगों के बीच चर्चा में रहती हैं। ऐसे में ये कहना बिल्कुल भी गलत नही होगा कि खूबसूरती और फैशन के मामले में राबिया किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम है। वही उनकी नई-नई तस्वीरें भी अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

लोग करते हैं तस्वीरों का इंतजार :-

Rabiya siddhu

whatsapp

बतादें कि नवजोत सिंह सिद्धू और नवजोत कौर सिद्धु की बेटी राबिया सिद्धू उम्र में 22 साल की है। उन्होंने अपनी स्कूलिंग पंजाब के पटियाला से और फैशन डिजाइनिंग की कोर्स सिंगापुर और लंदन से पूरी की है। मालूम हो कि सोशल मीडिया पर राबिया की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और वह अक्सर अपनी ग्लैमरस फोटोशूट की तस्वीरें लोगों के बीच शेयर करती रहती हैं। वही उनके फैंस को भी उनकी फोटोज और वीडियोज का बेहद बेसब्री से इंतजार रहता है।

पार्टियों की शौकीन हैं राबिया :-

Rabiya siddhu

इन सब चीजों के अलावा आपको बतादें कि राबिया सिद्धु को घूमने का बेहद शौक है, जो कि उनकी इंस्टा प्रोफाइल से साफ नजर आता है। वही बात करें अगर आउटफिट की तो फिर चाहे वो वेस्टर्न हो या फिर इंडियन, वह हर तरह के आउटफिट में बेहद स्टनिंग लगती हैं।खबरों की माने तो राबिया इन दिनों दिल्ली में रहती हैं और पार्टी करने की काफी शौकीन हैं। उन्हें अक्सर अपने दोस्तों के साथ चिल करते हुए देखा जाता है जिसकी कई तस्वीरें भी वह अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर साझा करती रहती हैं।