इस वेब सीरीज में पार हुई शर्म-हया की हर मर्यादा, किसी के साथ देखने से पहले जरूर सोच ले

बदलते दौर के साथ आज लोगों के एंटरटेनमेंट का नजरिया भी बदल रहा है। आजकल लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज देखना खासा पसंद कर रहे हैं।  यही वजह है कि एंटरटेनमेंट की दुनिया में ओटीटी प्लेटफॉर्म और वेब सीरीज (New Web Series On OTT) आज लोगों की पहली पसंद का हिस्सा बन गई है, लेकिन इस कड़ी में कई वेब सीरीज ऐसे भी हैं जिनके बोल्ड कंटेंट (Bold Connect In Web Series0 के चलते इन्हें देखने की उम्र सीमा रखी गई है। यानी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बने आपके अकाउंट में दी गई आपकी उम्र के हिसाब से आप वेब सीरीज देख सकते हैं। बोल्ड वेब सीरीज (Bold Web Series) की इस लिस्ट में एक नाम ‘पलंग तोड़ जरूरत’ (Palang Tod Zaroorat) वेब सीरीज काफी है।

Palang Tod Zaroorat

एक्ट्रेस ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें

इस वेब सीरीज को लेकर यह कहना गलत नहीं होगा कि इसमें बोल्डनेस की हद पार करते हुए शर्म और हया जैसे सभी दायरो को पार किया गया है। इस वेब सीरीज में एक्ट्रेस शरन्या जे कौर ने बोल्नेस की सारी हदें पार करते हुए कई ऐसे सीन दिए हैं, जिन्हें देखने के बाद उनके फैंस के पसीने छूट गए हैं।

Palang Tod Zaroorat

इस वेब सीरीज में एक्ट्रेस ने एक नौकरानी का किरदार निभाया है, जो एक पैरालाइज युवक की देखभाल करती है। इस दौरान उन्होंने इस वेब सीरीज में जमकर बोल्ड और इंटिमेट सीन दिए हैं। वहीं अब इस वेब सीरीज की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिसे देखने के बाद इस वेब सीरीज की बोल्डनेस का अंदाजा लगाया जा सकता है।

Palang Tod Zaroorat

मालूम हो कि इस वेब सीरीज में किस कदर बोल्ड और इंटिमेट सीन दिए गए हैं, इस बात का अंदाजा इस वेब सीरीज की वायरल तस्वीरों और वीडियोस को देखकर साफ लगाया जा सकता है। ऐसे नहीं आप ही इस वेब सीरीज की तस्वीर और वीडियो देखने के बाद ध्यान रखें कि गलती से भी किसी दूसरे शख्स के साथ इसे देखने से पहले जरूर सोच लें।