आखिर क्या थी वो वजह, जिसके कारण महेश भट्ट हो गए थें आलिया भट्ट पर आग-बबूला

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकाराओं में से एक आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को आज कौन नही जानता। उन्होंने बेहद कम समय में सफलता की उच्चाइयों को छुवा है। वही दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना बेहद पसंद करते हैं। मालूम हो कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt is busy in films)इन दिनों काफी बिजी चल रही हैं।

Alia Bhatt

उनके पास इस वक़्त 4-4 फिल्में हैं जिनमे आरआरआर (RRR), गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi), रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) और ब्रह्मास्त्र (Brahmāstra) जैसे नाम शामिल है। ये तो सभी जानते हैं कि आलिया ने करण जौहर (Karan Johar) की फ़िल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने करियर की शुरुआत की थी और आज वह बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं।

महेश भट्ट ने लगाई थी आलिया भट्ट को डांट :-

Alia Bhatt and mahesh bhatt

वही अपने एक इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट ने बताया था कि वह अपने पिता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और माँ सोनी राजदान (Soni Rajdan) के बेहद करीब हैं। लेकिन एक बार कुछ ऐसा हुआ था जिसके कारण महेश भट्ट (Mahesh Bhatt scolded Alia Bhatt very badly) ने उन्हें बेहद जोर से डांट दिया था। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि क्या था वो पूरा किस्सा जिसके कारण पिता महेश भट्ट अपनी लाडली आलिया से बेहद नाराज हो गए थे।

आलिया भट्ट ने बताया पूरा किस्सा :-

Alia bhatt

दरअसल ये बात आलिया भट्ट ने अनुपम खेर के शो पर बताया था। उस घटना के बारे में बात करते आलिया ने कहा, पापा ने मुझे इसलिए डांट लगाई थी क्योंकि मैं एक बार झूठ बोलकर रेस्टोरेंट (Alia Bhatt lied to Mahesh Bhatt) पार्टी करने गई थीं और घर लेट आई थीं। इसके अलावा पापा ने मुझे ये भी बोला की जब आप एक्टिंग के लिए फिल्मों में आएंगे तब आपको अपने काम को सीरियसली लेना होगा। काम के दौरान ये लाइफस्टाइल ठीक नहीं होगा।’

सोनी राजदान के साथ अक्सर होती है आलिया की लड़ाई :-

Alia bhatt

इतना ही नही एक्ट्रेस ने आगे बताया कि तब वो यंग थी इसलिए उन्हें कुछ समझ नही आया। जिसके बाद अनुपम खेर ने आलिया को कहा कि वह अभी भी यंग ही है। फिर अनुपम खेर ने आगे आलिया से सवाल किया कि उनके और माँ सोनी राजदान के बीच कभी झगड़ा होता है। तो इसपर आलिया ने जवाब दिया कि हर दो-तीन दिन में उनका झगड़ा होता है। बात करें आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की तो इस वक़्त एक्ट्रेस के पास कई फिल्में लाइन मे हैं।