कपिल शर्मा ने नेपोटिज्म के मुद्दे पर कंगना से किया मजाक, एक्ट्रेस ने दिया दो टूक जवाब

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। कंगना रनौत (Karnagna Ranaut), अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) और फिल्म धाकड़ (Film Dhaakad) की बाकी का स्टीम इसके प्रमोशन में काफी जोरदार तरीके से जुटी हुई है। इस कड़ी में शो का प्रमोशन करने कंगना रनौत धाकड़ की कास्ट टीम के साथ द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में पहुंची है, जिसका प्रोमो वीडियो सोनी टीवी (Sony TV) ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

Kangana Ranaut And Kapil Sharma

कपिल के शो में कंगना की धाकड़ एंट्री

सोनी टीवी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में कंगना रनौत अपनी फिल्म धाकड़ की तरह ही काफी धाकड़ अंदाज में नजर आई हैं। कंगना फिल्म धाकड़ के टाइटल ट्रैक के साथ शो में एंट्री करती है, तो वहीं मंच पर कंगना का स्वागत करने खड़े कपिल शर्मा बड़े दमदार तरीके से उनके साथ डांस करते हुए उनका स्वागत करते हैं। इसके बाद मस्ती मजाक का सिलसिला शुरू हो जाता है।

कंगना ने ली कपिल की चुटकी

वीडियो का वह पार्ट बड़ा मजेदार लगता है, जब कंगना रनौत कपिल शर्मा के वजन का मजाक उड़ाती है और कहती है, कि जब मैं पिछली बार आई थी तो तुम 4 महीने के प्रेग्नेंट लग रहे थे। कंगना की यह बात सुनने के बाद वहां मौजूद सभी लोग हंसी के ठहाके लगाने लगते हैं। इसके साथ ही वीडियो में कपिल नेपोटिज्म का मुद्दा उठाते हैं, जिस पर मजे लेते हुए कंगना जरूर कोई धाकड़ जवाब देने वाली है।

Kangana Ranaut And Kapil Sharma

कंगना रनौत जैसे ही कपिल शर्मा के शो में एंट्री करती है, पहले वह उनके वेट लूज को लेकर चुटकी लेती है। वहीं इसके बाद कंगना कहती हैं कि पिछली बार इन्होंने हमारा मजाक उड़ाया था और अबकी बार हम इनकी खिंचाई करेंगे… जिसके जवाब में कपिल- कहते हैं दुनिया में किसी को मत छोड़ना, सब की खिंचाई ही करते रहना।

Kangana Ranaut And Kapil Sharma

कंगना रनौत के शो में आने के बाद कपिल शर्मा जब अपने शो में मौजूद कंटेस्टेंट को लेकर नेपोटिज्म का मुद्दा उठाते हैं और कहते हैं- यह मेरे स्कूल का दोस्त है और वह भी मेरा 15 सालों से दोस्त है। नेपोटिज्म हो रहा है कंगना… कपिल की यह बातें सुनने के बाद कंगना कुछ ऐसा जवाब देती है, जिसके बाद वहां मौजूद सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं… बता दें फिल्म धाकड़ 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।