करीना कपूर खान ने ढाया कहर, येलो बिकिनी में पूल किनारे दिए जमकर पोज

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकाराओं में से एक करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) आज किसी पहचान की मोहताज नही हैं। उन्होंने अपने अभिनय व फैशन सेंस से करोड़ों लोगों का दिल जीता है और यही वजह है कि आज लोग उन्हें इंडस्ट्री की फैशन डीवा कहकर पुकारते हैं। वही इनदिनों करीना अपनी बहन करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) और दोनों बेटों जेह-तैमूर के साथ मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं जिसकी तस्वीरें भी वह अपने फैंस के साथ लगातार साझा कर रही हैं। हाल ही में करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ नई फोटोज शेयर की है जिसमे वह अपनी बहन करिश्मा और अपनी दोस्त नताशा के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर की सबसे खास बात ये है कि तीनों डीवा बिकिनी में पूल के किनारे पोज देते नजर आ रही हैं।

Kareena kapoor khan

करीना कपूर ने दिया बिकिनी में पोज :-

शेयर की गई तस्वीरों में जहां करीना कपूर खान लेमन कलर की बिकिनी में कहर ढा रही हैं तो वहीं करिश्मा कपूर ब्लैक कलर की बिकिनी और नताशा ब्लू कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं। तीनों अपने इस तस्वीर में बेहद खूबसूरत व हॉट नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में करीना औए करिश्मा साथ में बैठे हुए हैं और उनके अगल-बगल यानी दोनों तरफ बच्चे बैठे हुए हैं। सबने बीचवेयर पहना हुआ है। बतादें कि करीना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वही वेकेशन की ये तस्वीर शेयर करते हुए करीना ने इसके कैप्शन में लिखा है – ‘स्प्रिंग ब्रेक 2022’।

Kareena kapoor khan

इन फिल्मों में नजर आएंगी बेबो :-

इसके साथ उन्होंने सारे बच्चों का नाम भी मेंशन किया है। उन्होंने लिखा है- समायरा कपूर, कियान, टिमटिम, जेह बाबा। मालूम हो कि करिश्मा कपूर ने भी अपने एकाउंट से ये तस्वीर हार्ट इमोजी के साथ शेयर की है। बात करें करीना कपूर खान के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’में आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। यह फिल्म सितंबर 2022 में रिलीज होगी। इसके अलावा वह सैफ अली खान की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में भी काम कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ ऋतिक रोशन भी नजर आएंगे। बतादें कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है।