करोंडो की संपत्ति पीछे छोड़ गए है Andrew Symonds, जाने परिवार में किसे छोड़ गए हैं पीछे

ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds) का 14 मई की रात को एक कार एक्सीडेंट में निधन (Andrew Symonds Deth) हो गया। एंड्रयू साइमंड्स का जन्म इंग्लैंड के बर्मिंघम (Andrew Symonds Birth Place) में हुआ था। ऐसे में इंग्लैंड में जन्मे एंड्रयू साइमंड्स ने ऑस्ट्रेलिया के लिए खेल कर दुनिया भर में अपना नाम और शोहरत (Andrew Symonds Net Worth) कमाई। हालांकि एंड्रयू साइमंड्स को इंग्लैंड के लिए भी खेलने का मौका मिला था, लेकिन उन्होंने इसके बजाय ऑस्ट्रेलियन टीम के लिए खेलने का फैसला किया।

Andrew Symonds

करोड़ों की संपत्ति के मालिक थे एंड्रयूस साइमंड्स

9 जून 1975 को एंड्रयू साइमंड्स का जन्म इंग्लैंड में हुआ। बतौर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी उन्होंने दुनिया भर में पहचान बनाई। उनके पास करीबन 150 लाख डॉलर की संपत्ति थी। एंडरयू साइमंड्स अपने पीछे अपनी पत्नी (Andrew Symonds Wife) Laura और दो बच्चे Chloe और Billy को अकेला छोड़ (Andrew Symonds Family) गए है। इस हादसे ने उनकी पत्नी और उनके बच्चों को तोड़ कर रख दिया है। उनकी पत्नी Laura ने साइमंड्स के निधन की खबर को लेकर कहा- हम अभी सदमे में है… मैं सिर्फ दो बच्चों के बारे में सोच रही हूं, कि काश यह एक बुरा सपना होता।

साइमंड्स की मौत ने क्रिकेट जगत के साथ-साथ उनके फैंस को भी हिला कर रख दिया है। किसी के लिए भी इस बात पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि महज 46 साल की उम्र में साइमंड्स इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। क्रिकेट जगत से लेकर उनके चाहने वाले सभी लोग उनके प्रति संवेदना व्यक्त कर रहे हैं और उनके परिवार वह दोस्तों को इस मुश्किल घड़ी में हिम्मत बनाए रखने की अपील कर रहे हैं।