देर रात इस शख्स के साथ पार्टी करती नजर आईं शाहरुख खान की लाडली, सुहाना की तस्वीर हुई वायरल

बॉलीवुड इंडस्ट्री में किंग खान के नाम से मशहूर हुए एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) आज कल काफी सुर्खियों से घिरे हुए हैं। हालांकि उनके सुर्खियों में आने की वजह उनकी कोई फ़िल्म नही बल्कि उनके बच्चे हैं। कभी शाहरुख अपने बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को लेकर विवादों से घिर जाते हैं।तो कभी अपनी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) को लेकर चर्चा में रहते हैं। वही इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह सुहाना खान है। बतादें कि सुहाना खान सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपनी नई-नई फोटोज व वीडिओज़ पोस्ट कर लोगों का दिल जीतते रहती हैं। वही फैंस भी सुहाना के पोस्ट पर जमकर लाइक्स और कमेंट्स करते हैं।

whatsapp-group

Suhana khan

दोस्तों संग पार्टी करती नजर आईं सुहाना खान :-

भले ही सुहाना खान ने अबतक बॉलीवुड में कदम ना रखा हो, मगर उनकी फैन फॉलोइंग किसी एक्ट्रेस से कम नही है। विदेश में रहने के बावजूद भी सुहाना सोशल मीडिया पर लोगों के बीच बेहद फेमस हैं। वैसे आपको बतादें कि अपने भाई आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से सुहाना खान ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक भी पोस्ट नही किया था। मगर एक लंबे समय के बाद अब सुहाना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया (Suhana Khan shared photos on instagram) है जिसमे वह अपने दोस्तों के संग पार्टी करती नजर आ रही हैं। वही इस पोस्ट में जिस चीज ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा वो था सुहाना खान के बगल में बैठा एक शख्स।

Suhana khan with her friends

whatsapp

लोगों को पसंद आ रहा सुहाना खान का बोल्ड अंदाज :-

लोगों का कहना है कि ये शख्स सुहाना खान का बेहद करीबी दोस्त पार्मवेल है। इसके अलावा आपको बतादें कि इन तस्वीरों में सुहाना खान ने नेक वुलन वन पीस ड्रेस पहन रखा है जो कि उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। इस पोस्ट के अलावा सुहाना ने एक और पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमे वह एक सोफे पर लेटी नज़र आ रही हैं। इस तस्वीर में सुहाना ने डीप नेक का लेपर्ड प्रिंट वन पीस ड्रेस पहन रखा है। मालूम हो कि सुहाना खान की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। लोगों का कहना है कि सुहाना इन तस्वीरों में बेहद हॉट नजर आ रही हैं।