Tunisha Sharma: जीशान के बाद अब इस शख्स तुनिशा शर्मा का विडियो हुआ वायरल; कौन है ये मिस्ट्री मैन?

Tunisha Sharma Viral Video With Mystery Man: तुनीषा शर्मा कथित आत्महत्या मामले की गुत्थी सुलझने का नाम ही नहीं ले रही। इस मामले में हर दिन होते खुलासे इस गुत्थी को और भी ज्यादा उलझा रहे हैं। तुनीषा का परिवार जहां एक ओर उनकी मौत का जिम्मेदार उनके एक्स बॉयफ्रेंड जीशान खान को ठहरा रहा है, तो वही तुनीषा ने आखरी वक्त किस बात से परेशान होकर मरने का फैसला किया, इस बात का अब तक कोई खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस इस मामले में लगातार जांच पड़ताल कर रही है। वही अब तुनीषा का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसके बाद सुसाइड मामले ने एक नया मोड़ ले लिया है

whatsapp-group

कौन है तुनीषा के साथ नजर आ रहे गौरव भगत

तुनीषा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो के बाद सवालों के घेरे में जीशान खान के साथ अब एक और शख्स का नाम आ गया है और यह नाम है गौरव भगत का… जिसने अलग-अलग तरह के सवाल करने शुरू कर दिए हैं और तुनीषा के रिलेशनशिप में होने की कई अलग-अलग खबरें सामने आ चुकी है, लेकिन इस बीच तुनीषा और गौरव भगत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में तुनीषा और गौरव एक दूसरे के बेहद नजदीक नजर आ रहे हैं। दोनों की करीबियां देखकर लोगों ने सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं और साथ ही यह पूछा है कि- अगर तुनीषा इनके साथ रिलेशन में है, तो जीशान बीच में कहां से आ गए।

क्या था तुनीषा और गौरव भगत का रिश्ता

गौरव भगत ने तुनीषा की मौत के बाद एक्ट्रेस के साथ एक स्पेशल वीडियो शेयर किया था। वीडियो में तुनीषा और गौरव एक दूसरे के बेहद करीब नजर आ रहे हैं। गौरव का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इसी के साथ उनके और तुनीषा के रिश्ते को लेकर भी सवाल उठने लगे हैं। इस दौरान एक यूजर ने पूछा है तुनीषा तुम्हारे साथ रिलेशनशिप में थी? तो वही दूसरे ने कहा तुम दोनों का ब्रेकअप हो गया था क्या? इस वायरल वीडियो पर लोगों ने इसी तरह के कमेंट करते हुए लगातार सवाल उठाए हैं।

whatsapp

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gaurav (@gauravbhagatt)

कौन था तुनीषा शर्मा का बॉयफ्रेंड

ये बात तो सभी जानते हैं कि इन दिनों तुनीषा की मौत के बाद से जीशान खान का नाम लगातार सुर्खियों में बना हुआ है और पुलिस उनसे इस मामले में लगातार पूछताछ भी कर रही है। वही पुलिस पूछताछ में जीशान ने यह बात कुबूल की है कि वह और तुनीषा एक साथ रिलेशनशिप में थे, लेकिन उनका ब्रेकअप हो गया था। वहीं अब पुरानी वीडियो में गौरव भगत संग तुनीषा की नज़दीकियां देख लोग कंफ्यूज हो गए हैं कि आखिर तुनीषा किसके साथ रिलेशनशिप में थी। तुनीषा का बॉयफ्रेंड कौन था… गौरव या जीशान… इस तरह के सवाल अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gaurav (@gauravbhagatt)

कौन है गौरव भगत

बता दे बीते साल गौरव भगत ने तुनीषा के जन्मदिन पर भी उनके साथ एक तस्वीर साझा की थी। इस तस्वीर में दोनों एक दूसरे के गले लगते हुए नजर आ रहे थे। फोटो में तुनीषा को विश करते हुए गौरव ने उनके लिए एक स्वीट और लविंग कैप्शन भी लिखा था। गौरव ने लिखा था ‘तीशू बड़ा हो रहा है… पर दिमाग से अभी भी एक प्यारा बच्चा है। आज आपका बर्थडे है, यह मेरी जिंदगी का सबसे खूबसूरत दिन था। मैं थोड़ा उदास हूं क्योंकि मैं इस दिन को बेस्ट बनाने के लिए आपके साथ नहीं हूं… मैं हमेशा इंडिया आकर आपको सरप्राइज करना चाहता था। आप मेरी जिंदगी की सबसे बेस्ट चीज हो.’

सवालों के घेरे में तुनीषा के रिश्तें

गौरव के पोस्ट इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं और लोग दोनों के रिश्ते को लेकर लगातार सवाल कर रहे हैं। फिलहाल तनीषा के एक्स बॉयफ्रेंड जीशान खान पुलिस कस्टडी में है और पुलिस लगातार उनसे पूछताछ कर रही है। वही तुनीषा की मां, मामा और चाचा लगातार जीशान खान के परिवार पर बेटी को धोखा देने, उसे आत्महत्या के लिए उकसाने और दूसरी लड़कियों संग संबंध जैसे गंभीर आरोप लगा रहे हैं।