अमीर खान की बेटी इरा खान का साड़ी मे दिखा ऐसा सेक्सी लूक कि देखते रह जाएगे!

आमिर खान की बेटी इरा खान ने अपने इंसटाग्राम अकाउंट पर अपना लेटेस्ट फोटो शेयर किया है इस फोटो में पीली साड़ी मे इरा खान काफी सुंदर लग रही है इस फोटो में इरा खान के साथ उनके पापा आमिर खान और गौरी खान भी नजर दिख रहे हैं। बता दे कि लॉक डाउन मे पापा आमिर खान अपनी बेटी के साथ अपना समय व्यतीत कर रहे हैं।

whatsapp-group
Image Source Instragram

सोशल मीडिया पर आई इस फोटो में इरा खान काफी सेक्सी लुक में दिखाई दे रही है इस फोटो में इरा खान पीली साड़ी में और रेड ब्लाउज के साथ दिख रही है।वह इस फोटो काफी हॉट लगने के कारण सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है।

Image Source Instragram

इरा खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने परिवार के साथ भी एक फोटो शेयर किया है जिसमें आमिर खान भी काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं।पूरी फैमिली जैकलीन फर्नांडिस की वेब सीरीज सीरियल किलर टीवी पर देख रहे हैं।इस तस्वीर में आमिर खान की बेटी के साथ उनके भतीजी जयान खान भी दिखाई दे   इस लुक में काफी सिंपल और हॉट लग रही है।

Image Source Instragram

इस लॉक डाउन में अपने परिवार के साथ अपना समय व्यतीत करते इरा खान ने यह फोटो अपने इंस्टाग्राम पर एक आउट पर शेयर किया है। इस फोटो में इरा खान पीली साड़ी पहन काफी सेक्सी नजर आ रही है जिसके कारण इस फोटो के उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

whatsapp
Image Source Instragram

फैमिली फोटो में सभी  टीवी पर देखते नजर आ रहे हैं दरअसल टीवी पर वेब सीरीज सीरियल किलर  देख रहे हैं क्योंकि इस वेब सीरीज के साथ ही उनकी भतीजी जायद खान ने अपने करियर का शुरुआत किया है इसलिए सारी फैमिली जयन खान को सपोर्ट कर रही है।