200 करोड़ रुपये की स्पोर्ट्स टीम के मालिक है टाइगर श्राफ, इस लग्जरी अपार्टमेंट में जीते हैं शाही जिंदगी

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। टाइगर को उनके खतरनाक एक्शन बेहतरीन डांस मूव (Tiger Shroff Dance Video) के लिए देश ही नहीं, बल्कि दुनिया भर में जाना पहचाना जाता है। टाइगर को लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री का हर एक शख्स यही कहता है कि वह पूरी इंडस्ट्री के सबसे फाइनेंस्ट डांसर है। टाइगर श्रॉफ जब भी डांस करना शुरू करते हैं, तो उनका हर एक मूव जबरदस्त होता है। टाइगर श्रॉफ ने अपने अब तक के बॉलीवुड सफर (Tiger Shroff Bollywood Career) में काफी नाम कमाया है। यही वजह है कि आज वह एक लग्जरियस लाइफ स्टाइल (Tiger Shroff Luxury Lifestyle) जीते हैं। बात टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff Net Worth) की कुल संपत्ति (Tiger Shroff Property) की करें तो बता दें उनके पास 11 मिलियन डॉलर यानी करीब 84 करोड़ों रुपए की संपत्ति है।

Tiger Shroff Family

करोड़ों के मालिक है टाइगर श्रॉफ

बता दे टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में अपनी मां को एक लग्जरियस अपार्टमेंट तोहफे में दिया है। बता दें यह अपार्टमेंट उन्होंने मुंबई के खार में खरीदा है। ये एक 8 बीएचके सी फेसिंग अपार्टमेंट है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस अपार्टमेंट की कीमत 31.5 करोड रुपए है।

Tiger Shroff

टाइगर श्रॉफ के इस बंगले की सबसे खास बात यह है कि यह एक सी फेसिंग अपार्टमेंट है और इसमें हर तरह की लग्जरियस लाइफस्टाइल की चीजें उपलब्ध है। साथ ही इसमें एक ओपन-एयर जिम, रॉक क्लाइम्बिंग एरिया और एक डांस स्टूडियो भी है।

Tiger Shroff

यह बात सभी जानते हैं कि टाइगर श्रॉफ एक बेहतरीन डांसर होने के साथ-साथ एक फिटनेस फ्रीक भी है। वह अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहते हैं। ऐसे में बता दें उनके पास एक स्पोर्ट्स टीम भी है। जी हां टाइगर सुपर फाइट लीग यानी एसएफएल से जुड़े हुए हैं। यह दुनिया की टॉप मिक्स मार्शल आर्ट लीग है।

Tiger Shroff

इसके अलावा टाइगर श्रॉफ बेंगलुरु टाइगर्स के को-ऑनर भी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक टाइगर श्रॉफ ने स्पोर्ट्स टीमों की खरीद पर करीबन 200 करोड़ रुपए खर्च किए हैं।

Tiger Shroff

कई लग्जरी कारों का है क्लैक्शन

बता टाइगर श्रॉफ के कार कलेक्शन की करें तो बता दे उनके पास बी टाउन की सबसे महंगी कारे हैं। टाइगर श्रॉफ के पास एक रेंज रोवर है जिसकी कीमत 2 करोड़ रूपये है। इसके अलावा टाइगर के पास लग्जरी कार कलेक्शन में SS Jaguar, BMW M5 जैसी मंहगी कारों के नाम भी शामिल है।