Video: लाइव आकर प्रियंका चोपड़ा का पति से मस्ती करना पड़ा भारी, फटी टॉप से दिखा प्राइवेट पार्ट

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपनी एक खास पहचान बनाने वालीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को आज कौन नही जानता। उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से दम पर लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है। पिसी की फैन फॉलोइंग किसी से छिपी नही है। उन्होंने साल 2018 में अमेरिकन पॉप सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) से शादी कर अपना घर बसाया था। दोनों की इस खूबसूरत जोड़ी को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। दोनों की लव केमिस्ट्री अक्सर लोगों के बीच सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती है। वही इनदिनों उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे दोनों बेहद रोमांटिक अंदाज़ में नजर आ रहे हैं।

Priyanka Chopra Oops Moment

 

लाइव सेशन के दौरान रोमांस करते नजर आए प्रियंका और निक :-

 

दरअसल प्रियंका और निक का ये वायरल वीडियो पिछले साल हुए एक लाइव सेशन के दौरान का है जब वो दोनों 15-16 दिनों तक में रहे थे। दोनों ने इस लाइव चैट के जरिये लोगों के बीच आकर अपने सेहत की जानकारी दी थी। आपको बतादें कि दोनों का ये लाइव वीडियो उनके फैन पेज पर भी शेयर किया गया था। वही अगर बात करें लाइव वीडियो की तो प्रियंका और निक दोनों ही इस सेशन के दौरान बेहफ क्यूट अंदाज़ में रोमांटिक पलों को शेयर करते नजर आए थे। एक तरफ जहां इस दौरान प्रियंका चोपड़ा ने जैम सूट पहना हुआ था तो वही निक जोनस नीले रंग के हुडी में नजर आ रहे थे।

Priyanka Chopra Oops Moment

प्रियंका हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार :-

 

वैसे तो दोनों ने इस लाइव सेशन के दौरान लोगों से खूब बातचीत की मगर इसी दौरान एक वक्त ऐसा भी आया जब प्रियंका चोपड़ा ऊप्स मोमेंट का शिकार होती नजर आईं थीं। जिसके कारण उन्हें बाद में सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था। दरअसल लाइव सेशन के दौरान जैसे ही प्रियंका निक को किस करने के लिए सोफे से उठती हैं, वैसे ही अचानक उनके टॉप का साइड कट काफी लंबा हो जाता है और वह अप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं। वैसे आपकी जानकारी के लिए बतादें कि ये कोई पहला मौका नही था जब प्रियंका इस तरह से ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई हो, इससे पहले भी वह कई बार ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं।