Hrithik Roshan Marriage: 49 साल की उम्र में दूसरी शादी करने जा रहे ऋतिक रोशन, गर्लफ्रेंड संग सीक्रेट वेडिंग की तैयारी शुरु!

Hrithik Roshan And Saba Azad: बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से परे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ऋतिक रोशन जल्द ही दूसरी शादी करने वाले हैं। ऐसे में 49 साल की उम्र में एक्टर की दूसरी शादी लगातार चर्चाओं का विषय बनी हुई है। बात ऋतिक रोशन के वर्क फ्रंट की करें तो बता दें कि विक्रम वेधा के सुपरहिट हो जाने के बाद अब ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म फाइटर को लेकर काफी बिजी है।

whatsapp-group

Hrithik Roshan And Saba Azad

सबा आजाद संग जल्द शादी के बंधन में बधेंगे रितिक रोशन

ऋतिक रोशन इन दिनों सबा आजाद संग अपनी रिलेशनशिप को लेकर लगातार लाइमलाइट में छाए हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बनने वाले हैं। दोनों को अक्सर एक साथ पार्टी डिनर डेट और फैमिली क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। फैंस को भी ऋतिक रोशन और सबा आजाद की जोड़ी काफी पसंद है। ऋतिक रोशन और सबा आजाद के करीबी दोस्तों ने हाल ही में एक मीडिया चैनल को जानकारी दी थी कि दोनों एक अच्छे स्पेस में है और लाइफ को काफी इंजॉय भी कर रहे हैं। दोनों के परिवार वाले भी इस रिलेशनशिप को सहमति दे चुके हैं।

Hrithik Roshan And Saba Azad

whatsapp

वही सबा आजाद को हाल ही में ऋतिक रोशन के बच्चों के साथ एक खास वेकेशन पर काफी मस्ती करते और इंजॉय करते देखा गया था। इस दौरान सबा आजाद ने ऋतिक रोशन के दोनों बेटों के साथ काफी कूल टाइम स्पेंड किया था। इस वैकेशन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी और लोगों ने काफी मजेदार अंदाज में उस पर एक्शन भी दिए थे।

Hrithik Roshan And Saba Azad

सीक्रेट तरीके से चल रही रितिक की शादी

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ऋतिक रोशन और सबा आजाद की शादी की प्लानिंग काफी सीक्रेट तरीके से की जा रही है। वही दोनों की शादी के सवाल पर उनके करीबी दोस्तों का कहना है कि दोनों ही शादी के बारे में सोच विचार कर रहे हैं। हालांकि दोनों को कोई जल्दबाजी नहीं है। इस साल के अंत तक चीजें अगर बेहतर रहती है, तो शायद वह शादी के बारे में सोच सकते हैं। फिलहाल ऋतिक रोशन और सबा आजाद दोनों ही प्रोफेशनली कमिटेड है। दोनों का सोचना है कि शादी के बाद उन्हें साथ में अच्छा टाइम स्पेंड करना है। ऐसे में वह पहले अपने वर्क कमिटमेंट को पूरा करना चाहते हैं।