बॉलीवुड के इन सितारों ने अबतक नही बसाया है अपना घर, किसी की उम्र है 46 तो कोई है 56 साल का

बॉलीवुड में इनदिनों शादियों का सीजन चल रहा है और एक के बाद एक कई सितारें शादी के बंधन में बंध रहे हैं। एक तरफ जहां बीते दिनों कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने शादी कर अपना घर बसा लिया है तो वही दूसरी तरफ आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी की तैयारियां भी जोरो पर हैं। दोनों आज यानी कि 14 अप्रैल को हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे। बतादें कि रणबीर और आलिया की इस मोस्ट अवेटेड शादी के लिए हर कोई बेहद खुश है और अब बस इंतजार है तो उस पल का जब दोनों एक दूसरे के संग सात फेरे लेंगे।

whatsapp-group

Alia bhatt and ranbir kapoor

जहां एक ओर ये सितारें शादी कर अपना घर बसा रहे हैं तो वही दूसरी ओर बॉलीवुड में अब भी ऐसे कई सेलेब्स है जिनकी उम्र भले ही ढल चुकी है लेकिन अबतक उन्होंने शादी नही की। हालांकि फैंस उनकी शादी का लंबे समय से इंतजार करते रहे है मगर अभी तक वह शादी के मंडप तक पहुंच नहीं पाए है। तो चलिए ऐसे में आज हम आपको फ़िल्म इंडस्ट्री के उन सितारों के बारे बताते हैं जिन्होंने अभी तक शादी नहीं की और अपनी जिंदगी अकेले बिता रहे हैं।

Salman khan

whatsapp

सलमान खान :-

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर कहे जाने वाले सलमान खान (Salman Khan) का है जिन्होंने 56 साल की उम्र होने के बाद भी अबतक शादी नही की है। हालांकि दबंग खान से अक्सर हर मौके पर शादी के सवाल पूछे गए है मगर वह हमेशा इन सवालों को टालते ही नजर आए है। यही नही सलमान की लगभग सभी एक्स-गर्लफ्रैंड की शादी हो चुकी हैं। लेकिन वह अबतक घोड़ी नही चढ़ पाए हैं। ऐसे में अब लोगों ने उनसे उनकी शादी को लेकर सवाल पूछने बंद कर दिए है।

Tabbu

तब्बू :-

एक्ट्रेस तब्बू (Tabbu) ने बॉलीवुड में खूब नाम कमाया है और एक से बढ़कर हिट फिल्मों में काम किया है। वैसे तो उनका नाम अबतक इंडस्ट्री के कई सितारों संग जुड़ चुका है। लेकिन किसी के साथ भी उनका रिश्ता शादी तक नही पहुंच पाया है और यही वजह है कि वह अबतक कुंवारी हैं।

Akshay khanna

अक्षय खन्ना :-

अक्षय खन्ना (Akshay Khanna) बॉलीवुड के उन सितारों की लिस्ट में शुमार है जिन्होंने अपने दमदार अभिनय से हर किसी को प्रभावित किया है। हालांकि प्यार और शादी के मामले में वह कभी आगे नही निकले। यही नही उन्होंने कई बार अपने इंटरव्यू में ये तक कह दिया है कि उन्हें शादी में कोई दिलचस्पी नही है। उनका कहना है कि वह खुद नही जानते कि वह एक पत्नी और बच्चा संभाल पाएंगे या नही।

Sushmita sen

सुष्मिता सेन :-

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने भी आज तक शादी नही की है। हालांकि उनकी उम्र की सभी एक्ट्रेसेस ने अपना घर बसा लिया है। यही नही सुष्मिता की बेटियां भी अब बड़ी हो चुकी हैं। लेकिन सुष्मिता अबतक कुंवारी हैं।

Karan johar

करण जौहर :-

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता व निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) की लव लाइफ यूं तो अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। लेकिन वह कभी भी शादी के मूड में नजर नही आते हैं। हालांकि वह फिलहाल दो बच्चों के पिता जरूर बन चुके हैं।

Ameesha patel

अमीषा पटेल :-

इस लिस्ट में आखिरी नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) का है जिनका नाम एक वक्त पर विक्रम भट्ट से जुड़ा था। बेहद कम लोग ये जानते होंगे कि अमीषा ने विक्रम भट्ट के साथ प्यार के चलते अपने परिवार से भी बगावत कर ली थी। हालांकि उनका ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक चल नही पाया था। जिसके बाद वह 40 साल की उम्र में भी अबतक कुंवारी बैठी हैं।