जब अपने ही भाई के साथ जुड़ा था एक्ट्रेस रवीना टंडन का नाम, अफेयर को अफवाहों से हो गई थीं परेशान

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकाराओं में से एक रवीना टंडन (Raveena Tandon) को आज भी लोग इंडस्ट्री में ‘मस्त-मस्त’ गर्ल नाम से ही जानते हैं। रवीना ने अपने जबरदस्त अभिनय और डांस नंबर से करोड़ों लोगों का दिल जीता है। भले ही आज वह बड़े पर्दे से दूर हैं, मगर उन्हें अक्सर छोटे पर्दे पर रियलिटी शोज का हिस्सा बनते देखा जाता है। साल 1974 में 26 अक्टूबर को जन्मी रवीना एक बेहतरीन एक्ट्रेस और डांसर होने के अलावा एक प्रोड्यूसर भी हैं।

Raveena tandon

अपने ही भाई के साथ जुड़ा था रवीना का नाम :-

उन्होंने अबतक के अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। हालांकि इस दौरान वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं। बतादें कि यूं तो रवीना का नाम कई बॉलीवुड एक्टर्स के साथ जुड़ चुका है मगर हद तब हुई जब उनका नाम उनके ही भाई के साथ जोड़ा (Raveena Tandon’s name was linked with her brother) गया था। जी हां और उस दौरान रवीना काफी परेशान भी हो गई थी जिसका जिक्र उन्होंने हाल ही में दिए गए अपने इंटरव्यू के दौरान किया है।

Raveena tandon

इंटरव्यू में बयां किया दर्द :-

अपने इंटरव्यू में रवीना टंडन ने उस पूरे किस्से के बारे में जिक्र करते हुए बताया कि कैसे मीडिया ने उनके ही भाई के साथ उनका नाम जोड़ दिया था। इस वजह से उनकी रातों की नींद उड़ गई थी और वह बेहद परेशान हो गई थीं। रवीना ने इंटरव्यू में कहा, “मुझे याद है कि, मैं रातों तक सो नहीं पाई थी। सोने के लिए रोया करती थी। हर समय डरती थी कि, पता नहीं न्यूजपेपर वाले अगले दिन मेरे बारे में क्या लिखेंगे।

Raveena tandon

एक बार तो उन्होंने मेरी, मेरे परिवार और मेरे परिवार की इज्जत की धज्जियां उड़ा दी थीं। मैं हैरान थी कि, ये सब क्या है।” रवीना ने आगे बताया, “दरअसल, एक बार उन्होंने मेरा नाम मेरे भाई के साथ जोड़ दिया था और ‘स्टारडस्ट’ मैगजीन ने भी इसी खबर को हूबहू छाप दिया था। उन्होंने लिखा था कि, ‘एक हैंडसम, गोरा-चिट्टा लड़का हर रोज रवीना को छोड़ने आता है और वह उनका बॉयफ्रेड है, हमने पता लगा लिया।’ जबकि वह मेरा भाई था।”

Raveena tandon

कई सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं रवीना टंडन :-

बात करें रवीना टंडन के फिल्मी करियर की तो उन्होंने साल 1991 में फ़िल्म ‘पत्थर के फूल’ से अपने फिल्मी सफर की शुरुवात की थी और इसके बाद वह मोहरा, दिलवाले, लाडला, अंदाज अपना अपना, खिलाड़ियों के खिलाड़ी, आंटी नंबर 1, शूल और मात्र जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा आपको बतादें कि रवीना ने साल 1994 में उदयपुर के जग मंदिर पैलेस में अनिल थडानी संग पंजाबी रीति- रिवाज से शादी की थी और आज दोनों के दो बच्चे हैं।