फोटोशूट के लिए सोनाक्षी सिन्हा ने कि बोल्डनेस की सारी हदें पार, डिपनेक ड्रेस में दिए जबरदस्त पोज

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकाराओं में से एक सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) आज किसी पहचान की मोहताज नही हैं। अपने अभिनय के अलावा वह अपने बेबाक बोलने के अंदाज़ के लिए लोगों के बीच बेहद मशहूर हैं। सोनाक्षी अक्सर अपने फिल्मों के लिए चर्चा में बनी रहती हैं। वही उनके निजी जिंदगी में भी कुछ न कुछ चलता ही रहता है जिसके कारण वह सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। हालांकि इस बार सोनाक्षी अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर लोगों के बीच सुर्खियां बटोर रही हैं।

whatsapp-group

Sonakshi sinha

ग्लैमरस अवतार में नजर आईं सोनाक्षी सिन्हा :-

आपको बतादें कि सोनाक्षी सिन्हा अभिनय की दुनिया के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी बेहद एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी नई-नई तस्वीरें व वीडिओज़ लोगों के बीच शेयर करती रहती हैं। अगर सोना के इंस्टाग्राम पेज पर नजर डाली जाए तो उनका अकाउंट स्टाइलिश फोटोशूट्स से भरा हुआ है। वही अब सोनाक्षी ने एक बार फिर से अपनी बोल्ड तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है जिसमे वह बेहद हॉट एंड ग्लैमरस नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में उन्होंने ग्रीन कलर की थाई-हाई स्लिट डीपनेक ड्रेस पहनी हुई है।

Sonakshi sinha

whatsapp

लोगों को पसंद आ रहा है सोना का बोकड अंदाज़ :-

सोनाक्षी सिन्हा इन फोटोज में बेहद खूबसूरत लग रही हैं जिसे देख लोगों के होश उड़ गए हैं। बात करें सोना के इस लुक की तो उन्होंने अपने मेकअप को अपने ऑउटफिट के साथ मैच किया है और अपने बालों को स्ट्रैट रखा है। लोगों को भी उनका ये कातिलाना अंदाज़ बेहद पसंद आ रहा है। बतादें कि सोनाक्षी ने अपनी कुल तीन तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह चेयर पर बैठकर अलग-अलग पोज दे रही हैं। उनकी ये अंदाएं किसी के भी होश उड़ाने के लिए काफी हैं।

Sonakshi sinha

इन फिल्मों में नजर आएंगी सोनाक्षी सिन्हा :-

मालूम हो कि सोनाक्षी द्वारा शेयर किए गए हर फोटोज में वह बेहद हॉट नजर आ रही हैं। वही उनके फैंस भी उनकी इन तस्वीरों पर जमकर लाइक्स और कमेंट कर रहे हैं। बात करें एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की तो सोनाक्षी जल्द ही फ़िल्म ‘डबल एक्स एल’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ हुमा कुरैशी और जहीर इकबाल जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। इसके अलावा उन्हें ‘काकुड़ा’ टाइटल से बन रही फिल्म में भी देखा जाने वाला है।