Ranbir-Alia wedding : सात फेरों में बंधे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी हो गई है। तकरीबन 5 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद आज यानी कि 14 अप्रैल को रणबीर और आलिया ने एक दूसरे के साथ सात फेरे लेकर अपनी नई जिंदगी की शुरुवात (Ranbir-Alia wedding) की है। दोनों के इस मोस्ट अवेटेड शादी की तस्वीरें भी लोगों के सामने अब आ चुकी है जिसका सभी को बेहद बेसब्री से इंतजार था। शादी की इन तस्वीरों को आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है।

Ranbir kapoor and alia bhatt

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें :-

आपको बतादें कि शादी की रस्मों के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ‘वास्तु’ के टैरेस पर आए और इस दौरान दोनों ने फोटोशूट भी कराया। हालांकि रणबीर-आलिया को छत पर देखते ही काफी दिनों से वेन्यू के बाहर मौजूद मीडिया और पैपराजी ने उनकी जमकर तस्वीरें क्लिक की थी। वही ऐसे में अब शादी के बाद रणबीर-आलिया की ये सबसे पहली झलक सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

Ranbir kapoor and alia bhatt

नीतू कपूर ने उतारी आलिया भट्ट की नजर :-

खबरों की माने तो आलिया भट्ट दुल्हन के लिबास में इतनी खूबसूरत लग रही थीं कि उनकी सास नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने उन्हें देखते ही सबसे पहले उनकी नजर उतारी है। मालूम हो कि सास नीतू कूपर और ननद रिद्धिमा कपूर सहानी (Riddhima Kapoor Sahni) शादी से एक रात पहले भी मीडिया के सामने आलिया भट्ट की खूबसूरती को लेकर बात कर चुकी हैं। एक ओर जहां मीडिया से बातचीत के दौरान नीतू कपूर ने शादी की तारीख कंफर्म की थी तो वहीं रिद्धिमा ने आलिया को गुड़िया की तरह खूबसूरत बताया था।

Riddhima kapoor and neetu kapoor

इस अंदाज में शादी में नजर आई रिद्धिमा-नीतू :-

बतादें कि रणबीर-आलिया की शादी (Alia Ranbir Wedding) में कपूर और भट्ट परिवार ने शिरकत की थी जिसमे रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) और मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के साथ करीना कपूर खान, सैफ अली खान, करिश्मा कपूर समेत कई लोग नजर आए थे। वही अगर नीतू कपूर के लुक की बात करें तो उन्होंने मल्टी कलर का लहंगा पहना हुआ था और रिद्धिमा ने गोल्डन कलर का आउटफिट कैरी किया हुआ था।