Hrithik Roshan Sister: ऋतिक रोशन की ‘बहन’ दिखती है काफी बोल्ड और ग्लैमरस, भाई की तरह ही है सुंदर

Hrithik Roshan Onscreen Sister: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) स्टारर फिल्म अग्निपथ (Aganipath Film) में कनिका तिवारी ने ऋतिक की छोटी बहन का किरदार निभाया था। इस दौरान उन्होंने अपने दमदार अभिनय से हर किसी का दिल जीत लिया था। कनिका तिवारी (Kanika Tiwari) को इस फिल्म से काफी पॉपुलरिटी मिली थी। जहां एक ओर इस फिल्म में ऋतिक रोशन और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था, तो वही फिल्म में ऋतिक की छोटी बहन शिक्षा का किरदार निभाने वाली कनिका तिवारी ने अपने दमदार अभिनय से फिल्म को और भी बेहतरीन बना दिया था।

whatsapp-group

वही बात कनिका तिवारी के इन दिनों की करें तो बता दे कि अब कनिका इस फिल्म में नजर आई शिक्षा के लुक से पूरी तरह बदल गई है। कनिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने बोल्ड अंदाज की तस्वीरें साझा कर अपनी खूबसूरती के साथ लोगों के होश भी उड़ाती है।

Hrithik Roshan Onscreen Sister

बड़ी हो गई है ऋतिक रोशन की ऑनस्क्रीन बहन

रितिक रोशन की बहन शिक्षा का किरदार निभाने वाली कनिका तिवारी 26 साल की हो गई है और अब उनका लुक और अंदाज फिल्म से बिल्कुल बदल गया है। कनिका तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और हर दिन अपने बदले अवतार की झलक दिखला फैंस के होश उड़ाती है। कनिका के लेटेस्ट तस्वीरें देखकर उन्हें पहचान पाना भी बेहद मुश्किल है। हाल ही में कनिका ने अपने ग्लैमरस अवतार की कुछ नई तस्वीरें साझा की थी, जो शेयर होने के साथ ही वायरल होना शुरू हो गई थी।

whatsapp

फिल्म में सीधी-सादी शिक्षा का किरदार निभाने वाली कनिका अब बोल्ड और ग्लैमरस हो गई है। हाल ही में कनिका ने एक ब्लैक कलर के एक वन पीस में अपनी एक बेहद खूबसूरत तस्वीर साझा की थी। जिसमें उनकी खूबसूरती और उनका ग्लैमरस अंदाज देख फैंस ने उनकी जमकर तारीफ की। इस दौरान कमेंट सेक्शन में एक शख्स ने लिखा- विश्वास ही नहीं हो रहा कि यह वही मासूम सी बच्ची है।

दिव्यंका त्रिपाठी से है कनिका तिवारी का खास रिश्ता

बता दे कनिका तिवारी जब इस फिल्म का हिस्सा बनी थी तब वह दसवीं क्लास में पढ़ रही थी। कनिका टीवी एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी की कजिन सिस्टर है। कनिका के फिल्मी करियर की बात करें तो बता दे कि अग्निपथ के अलावा कनिका बॉय मीट्स गर्ल, रंगन स्टाइल और अवी कुमार की नजर में अपने दमदार अभिनय के जलवे दिखा चुकी हैं।