बॉलीवुड की hottest जोड़ी ने शेयर की स्विमिंग पूल में अनसीन तस्वीरें, फैंस भी देख के रह गए दंग

बॉलीवुड की सबसे हॉट और हैपनिंग जोड़ी कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शेयर की स्वीमिंगपूल की अनसीन तसवीरें, फैंस भी देख के रह गए दंग। पिछले साल हुई बॉलीवुड की सबसे चर्चित शादियों में से एक कटरीना कैफ और विक्की कौशल इन दोनों काफी चर्चा में हैं। दोनों सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहते हैं और आजकल अपनी तस्वीरों से फैंस के बीच भी काफी एक्टिव हैं।

whatsapp-group

कटरीना कैफ जो कि फ़िल्म जगत की काफी नामी अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने सलमान खान, शाहरुख खान, रणबीर कपूर जैसे बड़े सितारों के साथ अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी हैं तो वहीं दूसरी तरफ विक्की कौशल अपने दमदार अभिनय से बॉलीवुड और ओटीटी प्लेटफॉर्म में काफी सराहनीय अभिनय किया हैं। दोनों बॉलीवुड के hottest कपल्स में से एक हैं।

whatsapp

 

 

कटरीना कैफ ने हमेशा से सोशल मीडिया में काफी तस्वीरें शेयर की हैं पर इसबार उन्होंने अपने पति विक्की कौशल के साथ स्विमिंग पूल की एक तस्वीर शेयर की जिसे देख फैंस को भी कहना पड़ा हाय रे गर्मी, कुछ ने तो हैप्पी कपल्स, पानी मे आग, तो कुछ ने यह तक कह डाला इन दोनों जैसा कोई नहीं।

यह पोस्ट कटरीना कैफ के इंस्टाग्राम एकाउंट से उन्होंने खुद पोस्ट किया हैं, जिसमें कटरीना कैफ अपने पति विक्की कौशल के साथ स्विमिंग पूल में एक दूसरे की बाहों में नज़र आ रहे हैं। इस पोस्ट के नीचे कटरीना ने दो दिल वाला इमोजी भी लगाया हैं वहीं फैंस को भी यह पोस्ट देख काफी खुशी हो रहीं हैं। यह पोस्ट पे अब तक लाखों likes किए जा चुके हैं, क्योंकि कटरीना कैफ और विक्की कौशल दोनों एक साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं।