पोज देने के चक्कर मे कियारा आडवाणी की हवा में उड़ी ड्रेस, हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

बॉलीवुड की टॉप अदाकाराओं की लिस्ट में शुमार कियारा आडवाणी (Kiara Advani) आये दिन अपनी एक्टिंग और खूबसूरती को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। लोग उन्हें उनके फैशन सेंस को लेकर काफी पसंद करते हैं। मगर इस बार कियारा आडवाणी का स्टाइल उनपर ही महंगा पड़ गया और वह मीडिया के सामने ऊप्स मोमेंट (Kiara Advani oops moment) का शिकार हो गई। जी हां, दरअसल कुछ दिनों पहले कियारा मुंबई की सड़कों पर स्पॉट की गई थीं जहां उन्होंने मीडिया के कैमरों के लिए जमकर पोज दिए। लेकिन इसी दौरान उनकी ड्रेस हवा में उड़ गई और वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई।

whatsapp-group

Kiara advani

हवा में उड़ी कियारा की ड्रेस :-

आपको बतादें कि इस दौरान कियारा ने ब्लू कलर की लो हाई ड्रेस पहनी हुई थी और फोटोज क्लिक कराने के बाद जैसे ही उन्होंने सीढियां चढ़ना शुरू किया उनकी ड्रेस ऊपर उठ गई। हालांकि कियारा ने बड़े ही सूझबूझ के साथ इस सिचुएशन को हैंडल किया और अपनी ड्रेस को संभाल लिया। मगर इस पूरे हादसे की वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है जिसपर लोग भी तरह-तरह के अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

देखें विडियो 

whatsapp

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

इन फिल्मों के साथ आएंगी बड़े पर्दे पर नजर :-

बात करें कियारा आडवाणी के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस आखिरी बार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फ़िल्म ‘शेरशाह’ में नजर आई थीं। इस फ़िल्म में उन्होंने सिद्धार्थ की प्रेमिका का रोल निभाया था। मालूम हो कि ये फ़िल्म कैप्टेन विक्रम बत्रा की रियल लाइफ पर आधारित थी जिसमे सिद्धार्थ ने उनका किरदार निभाया था। इसके अलावा आपको बतादें कि आने वाले वक्त में कियारा कई बेहतरीन फिल्मों में नज़र आने वाली हैं जिनमे भूल-भुलैया 2, मेरा नाम गोविंदा और जुग जुग जियो जैसे नाम शामिल हैं।