समी की पत्नी हसीन जहां रमजान मे डांस पर ट्रोल होने पर बोली,पवित्र महीने मे लोग गैर औरत के ….

सोशल मीडिया पर कुछ दिन पहले मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां का एक वीडियो वायरल हुआ था। यह  वीडियो उस समय वायरल हुआ था जब रमजान का महीना चल रहा था. इस वीडियो में हसीन जहां “दम मारो दम” पर ब्लैक स्कर्ट मे हॉट डांस करते हुए नजर आयी थी।जिसे लेकर यूजर्स ने उन्हें काफी ट्रोल किया था। एक ने लिखा था कि रमजान के महीने में इस तरह का डांस करके आप मोहम्मद शमी जैसे बड़े क्रिकेटर का नाम खराब कर रहे हो।

दिया ये जबाब

इस पर हसीन जहां ने भी बिना घबराते हुए इन दोनों को आड़े हाथ लिया और उस लोगो को बहुत ही सटीक जवाब देते हुए कहा कि रमजान के पवित्र महीने में लोग दूसरे औरतों के सोशल मीडिया अकाउंट को इस तरह से क्या  खंगाल रहे हैं।कुछ लोग तो ऐसे भी हैं जो फर्जी अकाउंट से अपना फ्रसटेसन निकालने के लिए कुछ कुछ बोला करते  हैं। वही इसके जवाब में उन्होंने फिर से 3 वीडियो और शेयर कर दिया है ।

इसी विडियो से मचा है बबाल

किया 3 और विडियो शेयर

हसीन जहां ने इस बार जो वीडियो किए शेयर किया है इस वीडियो में ‘दिल तू ही बता’ पर डांस करते हुए नजर आई है।इसे शेर करते के साथ कैप्शन दिया है कि “हाथी गुजरने पर तो कुत्ते होते ही हैं लेकिन इससे हाथी अपना चाल थोड़ी ना बदल लेता है”।

इसके बाद हसीन जहां ने ‘मैंने कोई जादू नहीं किया’ गाने पर भी एक वीडियो शेयर किया है और इसके शेयर करने के कैप्टन में लिखा है कि मैंने तो आग लगा दी आग तुम फटते रहो।

बोली गैर औरत के…

बता दें कि इससे पहले भी हसीन जहां कुछ उन ट्रोल्लेर्स लोगों को आड़े हाथ लिया था।उन्होंने कहा था कि कुछ लोग पाक महीने की आड़ में कुछ भी बोला करते हैं। ऐसे लोग बताएं कि आप इस रमजान के महीने में किसी गैर औरत के अकाउंट में क्या झांकने के लिए आए थे।

इसके बाद हसीन जहां ने उसको जवाब देते हुए कहा कि इस्लाम में आंखों की हया को ही सबसे बरा पर्दा बताया जाता है।ये मेरी अपनी जिंदगी है मैं जो करूं।मैं नाचूं या नहीं नाचूं। जब मन चाहे नाचू इससे किसी को क्या   मतलब है।