500 करोड़ के इस आलीशान घर में रहती हैं मुकेश अंबानी की बेटी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

भारत के सबसे अमीर आदमी की लिस्ट में शुमार मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) को आज कौन नही जानता। उन्होंने देश को बिज़नेस के क्षेत्र में अलग मुकाम पर पहुंचाया हैं। वही अपने बिज़नेस करियर में मुकेश अंबानी ने खूब सोहरत और दौलत (India’s richest man Mukesh Ambani) कमाई हैं।

Mukesh ambani

जिसके परिणाम स्वरूप आज वह भारत के ही नही बल्कि पूरे एशिया महाद्वीप के सबसे अमीर आदमी है। बात करें अंबानी के पर्सनल लाइफ की तो उनके परिवार में जब भी कोई फंक्शन या पार्टी होती है। वो बेहद आलीशान और रॉयल होती है जिसकी चर्चा काफी दिनों तक सोशल मीडिया पर होती रहती है।

करोड़ों के घर में रहती हैं ईशा अंबानी :-

Isha ambani

हालांकि आज हम आपको मुकेश अंबानी के बारे में नही बल्कि उनकी बेटी ईशा अंबानी के बारे में बताएंगे जिनकी कुछ सालों पहले भारत के बड़े और नामी बिज़नेसमैन आनंद पिरामल से शादी हुई थी। वही अभी हाल ही में ये खबर सामने आई है कि मुकेश अंबानी की लाडली ईशा अंबानी फिलहाल जिस घर में अपने पति के साथ रहती हैं उसकी कीमत करोड़ों में हैं।

Isha ambani's house

जी हां, तो चलिए ऐसे में आज हम आपको ईशा अंबानी के उस आलीशान महल के बारे में बताते है जिसे खुद मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani gifted her daughter Isha Ambani a big house) ने अपनी बेटी को गिफ्ट किया है।

वायरल हुई ईशा अंबानी के घर की तस्वीरें :-

Isha ambani's house

मालूम हो कि आज मुकेश अंबानी के पास करोड़ों रुपये की संपत्ति हैं और उन्हें किसी भी चीज की कोई कमी नही है। वही ईशा अंबानी भी अपने पिता से प्रेरित होकर बिज़नेस के क्षेत्र में अपना नाम कमा रही हैं। बात करें उस आलीशान घर की जिसमे ईशा और उनका परिवार रहता है तो आपको बतादें कि बीते दिनों इस आलीशान घर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल (viral pictires of Isha Ambani’s house) हुई थी।

जिसके बाद लोग सिर्फ इसके बारे में ही बात कर रहे हैं और ईशा के ससुराल वालों की जमकर तारीफ कर रहे हैं। मगर खबरों के मुताबिक, ये घर ईशा अंबानी को उनके पिता मुकेश अंबानी ने गिफ्ट के तौर पर दिया है जिसकी कीमत तकरीबन 500 करोड़ से भी ज्यादा है।