जब हार्दिक पांडया अपने मंगेतर नातशा से पूछे बेबी मैं कौन हूँ तेरा,ये था जबाब

भारत में अभी कोरोना वायरस के चलते हैं लॉक डाउन लगा हुआ है इस कारण देश के सभी लोग अपने घर में ही रह कर अपना समय व्यतीत कर रहे हैं।

ऐसे में हमेशा व्यस्त रहने वाले भारतीय क्रिकेटर बिल्कुल ही बिना काम के हो गए।इसलिए ये क्रिकेटर हमेंशा अपने परिवार के साथ रहते हैं और सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और कुछ ना कुछ पोस्ट करते रहते हैं।

ऐसे में टीम इंडिया के युवा ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने भी अपने मंगेतर नताशा स्टैनकोविक के साथ एक वीडियो पोस्ट किया है जो कि काफी मजेदार है।

‘जिगर का टुकड़ा’

हार्दिक पांड्या जो हमेशा सोशल मीडिया पर अपना फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं उन्होंने हाल में ही अपने मंगेतर नताशा के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपनी मंगेतर नताशा से पूछ रहे हैं कि ‘बेबी मैं क्या हूं तेरा’ हार्दिक पांड्या की बात पर उनकी मंगेतर नताशा पहले तो हंसती है फिर वह अपनी टूटी-फूटी हिंदी में बताती है कि ‘जिगर का टुकड़ा’ और यह सुनकर दोनों हंसने लगते हैं’। हार्दिक पांड्या भी नताशा के इस स्टाइल को कॉपी करते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है

View this post on Instagram

Hahahaah ????????

A post shared by Hardik Pandya (@hardik.pandya.club) on

मंगेतर सर्बिया की रहने वाली

View this post on Instagram

My My ❤️

A post shared by Hardik Pandya (@hardik.pandya.club) on

बता दें कि हार्दिक पांड्या की मंगेतर सर्बिया की रहने वाली हैयह दोनों पिछले 1 साल से रिलेशनशिप में है हार्दिक पांड्या ने इसी साल जनवरी में नताशा को शादी के लिए प्रपोज भी किया था इसके बाद दोनों की सगाई की भी तस्वीर अचानक आ गई थी जिसे देख इनके फैंस काफी सरप्राइज्ड हो गए थे। कई मौके पर के दोनों एक साथ देखे गए हैं चाहे वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म हो या फिर कोई इवेंट्स हमेशा इन दोनों को एक साथ अपने प्यार को जताते देखा गया है।