शिल्पा सेठी की 68 साल की सास जिम करते आयी नजर,बहू बोली ऐसी बात

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की फिट अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है। इनकी हेल्थ और फिटनेस को लेकर मिसाल दी जाती है।आए दिन वो जिम, योगा और ध्यान के जरिए लोगों को फिट रहने के लिए प्रेरित करती रहती है। शिल्पा शेट्टी कि वर्कआउट का वीडियो आपने भी कई बार देखा होगा।

44 साल की शिल्पा शेट्टी के वर्क आउट को देखकर हर हर कोई आश्चर्य चकित रह जाता है। परंतु इस बार बात उल्टी हो गई इस बार शिल्पा शेट्टी ही आश्चर्यचकित रह गई। बात दरअसल यह है कि शिल्पा शेट्टी की 68 साल की सास ने जब जिम करते नजर आए और तो शिल्पा शेट्टी के आश्चर्य का ठिकाना नहीं रहा।

वह अपने सास को इस तरह से जिम में वर्कआउट करते देख दंग रह गई। यह वीडियो शिल्पा शेट्टी ने खुद साझा किया है।इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी की 68 साल सास लोगों को फिट रहने के लिए प्रेरित करते हुए नजर आ रहे हैं।इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शिल्पा शेट्टी ने शेयर करते हुए लिखा कि मेरी 68 साल के सास जिम में वर्कआउट करते हुए।

आगे उन्होंने लिखा कि यह काफी लोगों के लिए इंस्पिरेशन है। मेरी सास जो हाईली डायबिटीज के पेशेंट है वह अभी जिम में वर्कआउट कर रही है। इतना ही नहीं मेरी सास जिम ,टहलना , एक्सरसाइज और योगा भी करती है। वह अपने लाइफ में पूरी तरह से अनुशासित है।मैं उनका काफी रिस्पेक्ट करती हु।यह वीडियो उन लोगों के लिए है जो उम्र बढ़ने पर अपने आप को फिट रहना नहीं चाहते।