सलमान खान ने रात 2 बजे गोविन्दा को किया फोन और बोले..

आज सलमान खान भले ही बड़े-बड़े हिट फिल्में देने लगे हैं उनकी सारी फिल्में 200 करोड़ के आंकड़ा तक लगभग पहुंच ही जाती हैं लेकिन एक ऐसा भी समय था जब सलमान खान हिट फिल्में के लिए तरसते रहते थे और इसी कारण उन्होंने बॉलीवुड एक्टर गोविंदा को रात 2:00 बजे फोन किया और बोले! आइए जानते हैं पूरे कहानी के बारे में।

गोविंदा ने इंटरव्यू में किया खुलासा

गोविंदा ने अपने एक इंटरव्यू में ये किस्सा सुनाया था।गोविंदा जिनको चीची भैया भी लोग कहते हैं को बॉलीवुड की सुपर हिट रही फिल्म जुड़वा ऑफर हुई थी।वह इसमें लीड रोल मे रहने वाले थे लेकिन उन्होंने बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के लिए डेविड धवन की फिल्म जुड़वा को छोड़ दिया था।

रात 2 बजे बोले चीची भैया

जब एक रात करें 2:00 बजे के आसपास सलमान खान ने गोविंदा को अचानक फोन किया और बोले कि चीची भैया आप और कितनी हिट फिल्मों दोगे।गोविंदा ने सलमान खान से कहा क्या हुआ भाई।फिर सलमान खान ने कहा आप मेरे लिए जुड़वा फिल्म छोड़ दें इसमें मैं काम करना चाहता हूं।

एक परिवार की तरह हमलोग

90 के दशक की वह फिल्म गोविंदा ने सलमान खान के लिए छोड़ दिया और वह फिल्म 90 के दशक के सबसे सुपरहिट फिल्म रही।इस फिल्म के सुपरहिट होने से सलमान खान कैरियर ने एक बड़ा  लांग लिया।गोविंदा ने कहा था कि सलमान खान के लिए यह फिल्म छोड़ना मेरे लिए कोई बड़ी बात नहीं की क्योंकि वह मेरे एक परिवार की तरह है। हम लोग के परिवारों के बीच काफी अच्छे रिलेशन है।

गोविंदा 90 के दशक के सुपरहिट स्टार

बता दें कि गोविंदा 90 के दशक के सुपरहिट स्टार थे।उनकी कई फिल्म दीवाना मस्ताना, दूल्हे राजा, राजा बाबू ,कुली नंबर वन,हीरो नंबर वन सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिटरही थी।1997 में सुपरहिट रही फिल्म जुड़वा को डेविड धवन ने बनाया था जिसमें सलमान खान के साथ करिश्मा कपूर और रंभा थी।यह फिल्म लगभग 30 करोड़ का बिजनेस किया था।