ये हैं बिग बॉस के वो 5 सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल जोडी, घर के अंदर लुटाया था एक दूसरे पर प्यार और बाहर आते ही हो गए थे अलग

टेलीविजन के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शोज में से एक बिग बॉस को लोग खूब देखना पसंद करते हैं। वही इस शो के 15वें सीजन में करण कुंद्रा (Karan Kundra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejaswi Prakash) की जबरदस्त बॉन्डिंग और लव स्टोरी (Karan Kundra amd Tejaswi Prakash love story) देखने को मिल रही है।

whatsapp-group

Karan kundra and tejasswi prakash

हालांकि ये पहली बार नही है जब बिग बॉस के घर के अंदर किसी की लव स्टोरी देखने को मिली हो। इससे पहले भी कई सीजन में कंटेस्टंट के बीच रोमांटिक रिलेशन देखने को मिल चुकी है। हालांकि इनमें से कुछ ही ऐसे है जिनका रिश्ता अबतक टिका हुआ है। वरना कइयों के रिश्ते बिग बॉस के घर से बाहर निकलते ही टूट जाते है। तो चलिए ऐसे में आज हम आपको बिग बॉस के घर में बने उन कपल के बारे में बताते हैं जिनका रिश्ता टूट चुका है।

उपेन पटेल और करिश्मा तन्ना :-

Karishma tanna and upen patel

whatsapp

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम टेलीविजन दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) और उपेन पटेल (Upen Patel) का है जो कि बिग बॉस के 8वें सीजन में एक साथ नजर आए थे। शो के दौरान दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था।

Karishma tanna and upen patel

वही दोनों ने भी नेशनल टेलीविजन पर अपने प्यार का इजहार किया था। इतना ही नही दोनों की किसिंग फोटोज के चलते काफी बवाल भी हुआ था। मगर शो से बाहर आते ही करिश्मा और उपेन के रिश्ते में दरार आ गई और दोनों अलग हो गए।

वीना मलिक और अस्मित पटेल :-

Veena malik and asmit patel

बिग बॉस सीजन 4 में पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक (Veena Malik) और बॉलीवुड एक्टर अस्मित पटेल (Asmit Patel) की जोड़ी ने भी लोगों के बीच काफी पॉपुलैरिटी हासिल की थी। दोनों को शो के दौरान कई बार एक दूसरे के करीब आते देखा गया था। मगर घर के बाहर आते ही दोनों ने एक दूसरे से ब्रेकअप कर लिया था।

पायल रोहातगी और राहुल महाजन :-

Payal rohaatgi and rahul mahajan

अपने बयानों को लेकर अक्सर विवादों में घिरी रहने वाली पायल रोहातगी (Payal Rohatgi) और राहुल महाजन (Rahul Mahajan) भी बिग बॉस के दूसरे सीजन में बतौर कपल नजर आए थे। लेकिन घर से बाहर आने के बाद दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे।

तनीषा मुखर्जी और अरमान कोहली :-

Tanisha mukherjee and arman kohli

बिग बॉस के 7वें सीजन में अरमान कोहली और तनीषा मुखर्जी की प्रेम कहानी लोगों को देखने मिली थी। यही नही दोनों को शो के दौरान कई मौकों पर करीब आते हुए भी देखा गया था। मगर घर से बाहर आते ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

सारा खान और अली मर्चेंट :-

Sara khan and ali merchant

बिग बॉस के 4वें सीजन में शादी कर सारा खान (Sara Khan) और अली मर्चेंट (Ali Merchant) ने हर किसी को हैरान कर दिया था। लेकीन शो के खत्म होते ही दोनों ही एक दूसरे से अलग हो गए थे। वही अगर खबरों की माने तो, शो में ऐसा करने के लिए सारा और अली को 50-50 लाख रुपये दिए थे।