उर्फी जावेद ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, सेफ्टीपिन से बने ड्रेस में लगाए जमकर ठुमके

अपने अलग फैशन सेंस के कारण लोगों के बीच सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) आज किसी पहचान की मोहताज नही हैं। बिग बॉस ओटीटी के घर से बाहर आने के बाद उर्फी ने अपने अलग स्टाइल व फैशन सेंस से लोगों के बीच खूब लोकप्रियता हासिल की है। वही अब एक बार फिर से वह अपने कपड़ों को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपनी एक बोल्ड वीडियो साझा की है जिसमे वह सेफ्टीपिन से तैयार की गई ड्रेस पहनकर डांस करते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो की एक खास बात ये भी है कि इसमें उर्फी ने सेफ्टीपिन के अलावा टू पीस बिकिनी पहन रखा है जिसके चलते उनका टोंड फिगर साफ नजर आ रहा है।

whatsapp-group

Urfi javed

उर्फी जावेद ने शेयर की वीडियो :-

बतादें कि उर्फी जावेद ने अपने इस वीडियो में लाल कलर की लिपस्टिक लगा रखी है और उनके बाल बंधे हुए है। लाइट मेकअप के साथ वह कैमरे के सामने बोल्ड डांस करती नजर आ रही हैं। मालूम हो कि उर्फी के इस वीडियो को अबतक लाखों लोगों ने देख लिया है और 12 सौ से अधिक कमेंट भी आ चुके है। वही इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने इसके कैप्शन में लिखा है, ‘यह ड्रेस पूरी तरह से सेफ्टीपिन से बनी हैl इसे बनाने में 3 दिन लगेl’ इतना ही नही उन्होंने अपने इस अनोखे ड्रेस को कम्पलीट करने में सहायता करने वाली गीता जयसवाल का आभार भी व्यक्त किया है। इसके अलावा उन्होंने हेयर मेकअप करने वाले अन्य लोगों को भी अपने वीडियो में टैग किया है और साथ ही ये भी बताया है कि यह स्टाइलिंग का आइडिया उनका है।

Urfi javed

whatsapp

लोगों ने किए जमकर कमेंट :-

मालूम हो कि उर्फी जावेद वीडियो में ब्लैक कलर की बिकिनी के ऊपर सेफ्टीपिन से बनी ड्रेस पहनकर डांस करती नजर आ रही हैं। इस दौरान वह काफी खुश नजर आ रही हैं। एक तरफ जहां कुछ लोगों को उर्फी का ये नया लुक काफी पसंद आया तो वही कुछ ने उन्हें ट्रोल भी किया। कई लोगों ने एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर दिल और आग की इमोजी शेयर की हैl वही दूसरी तरफ कई लोगों ने वावो, स्वीट, सो हॉट, माइंड ब्लोइंग जैसे कमेंट किए हैं। एक यूजर ने जहां वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘जल्द ही आपको सलमान भाई का लेटर मिलेगाl’ तो वही दूसरे फैन ने लिखा है, ‘वाह, मौज कर दीl’