Urfi Javed: ये है उर्फी जावेद की मां, सुंदरता के मामले में बेटियों को देती है बराबर की टक्कर

Urfi Javed Family: उर्फी जावेद का नाम इन दिनों हर दिन खबरों के गलियारों में छाया रहता ।है कभी वह अपने अतरंगी आउटफिट से सुर्खियां बटोरती है, तो कभी अपने बेबाक बयानों को लेकर खबरों के गलियारों में छाई नजर आती है। उर्फी जावेद ने साल 2022 में सबसे ज्यादा अपने पहनावे को लेकर सुर्खियां बटोरी है। यही वजह है कि उर्फी जावेद को सोशल मीडिया की सेंसेशन क्वीन भी कहा जाता है। उनके परिवार का नाम भी लगातार चर्चाओं में छात्रा रहा है। उर्फी के साथ-साथ इन दिनों उनकी बहने (Urfi Javed Sister) और उनकी मां (Urfi Javed mother Zakia Sultana) भी खबरों में छाई हुई है।

whatsapp-group

Urfi Javed Family

 

 

whatsapp

कौन है उर्फी जावेद की मां जाकिया सुल्ताना

उर्फी जावेद की तरह ही उनकी बहनें भी खूबसूरती के मामले में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की एक्ट्रेस को बराबर की टक्कर देती है। वही स्टाइल के मामले में उनकी मां भी ऊर्फी से कम नहीं है। उर्फी जावेद की मां का नाम जाकिया सुल्ताना है, जो उर्फी की तरह ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती है। जाकिया सुल्ताना हर दिन सोशल मीडिया पर अपने नए-नए अंदाज की तस्वीरें साझा करती है। उन्हें देखने के बाद ये अंदाजा लगाना बेहद मुश्किल है कि वह 5 बच्चों की मां है।

Urfi Javed mother Zakia Sultana

बता दे उर्फी जावेद की तरह ही उनकी मां जाकिया सुल्ताना के भी इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स की संख्या हजारों में है। जाकिया सुल्ताना अपनी खूबसूरती और अपने स्टाइल को लेकर हर दिन खबरों के गलियारों में छाई नजर आती है। इसके अलावा वह अक्सर अपनी बेटियों के साथ रील बनाकर या तस्वीरें खिंचवाकर उन्हें भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा करती है। उर्फी जावेद की मां भी मुंबई में ही अपनी मां की बेटियों के साथ रहती है। बता दे उर्फी जावेद कुल चार बहनों और एक भाई है।

Urfi Javed mother Zakia Sultana

एक्ट्रेस मंदाकिनी से मेल खाती है जाकर सुल्ताना की शक्ल

उर्फी जावेद की मां जाकिया सुल्ताना का चेहरा देख आपको राम तेरी गंगा मैली फिल्म एक्ट्रेस मंदाकिनी की याद आ जाएगी। खूबसूरती के साथ-साथ फिटनेस के मामले में भी जाकिया सुल्ताना काफी जबरदस्त है। उर्फी जावेद की मां जाकिया सुल्ताना ने ही अपनी बेटियों को अकेले पाला-पोसा है। उन्होंने अपनी बेटियों के लिए ही घर को छोड़ और उन्हें अकेले पालने का फैसला किया था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ऊर्फी जावेद के भले ही अपने पिता से कोई संबंध ना हो, लेकिन परिवार के बाकी सदस्यों के साथ उनकी बांडिग काफी स्ट्रांग है।