इरफान खान को देख प्रेस बातचीत बीच मे छोड़ गले लग गयी थी दीपिका पादुकोण,बोली थी आप मेरे..

सोशल मीडिया पर भी दीपिका पादुकोण और इरफान खान का एक थ्रोबैक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।इस वीडियो में देखा जा रहा है कि दीपिका पादुकोण जब प्रेस से बातचीत कर रहे थे तब इरफान खान को देख वह प्रेस से बातचीत छोड़ उनके पास आकर गले लग गई थी। यह वीडियो अभी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।इरफान खान के चले जाने के बाद उनके फैंस उनकी इस वीडियो को देखकर उन्हें काफी याद कर रहे हैं।

इरफान खान का बीते दिनों अस्पताल में निधन हो गया था। बोंलीवुड में लगातार दो दिन दो बड़े अभिनेता इरफान खान और ऋषि कपूर का निधन अचानक हो जाने से बॉलीवुड और उनके फैंस काफी अभी उदास है।इस वीडियो को यूजर्स इसे पसंद कर रहे हैं।सब इसे लाइक और शेयर कर रहे हैं।

इरफान खान को दीपिका पादुकोण गले लगा कर कहती है

इस वीडियो में दीपिका पादुकोण मीडिया से बातचीत कर रही है लेकिन जैसे ही इरफान खान को वह देखती है तो मीडिया से बातचीत छोड़ इरफान खान की तरफ चल देती है इतना ही नहीं वह इरफान खान के पास जाकर उनको गले लगा लेती है।इरफान खान को दीपिका पादुकोण गले लगा कर कहती है यह दुनिया के सबसे शानदार और मेरे सबसे फेवरेट हैं इसके बाद इरफान खान उनके पास आते हैं और दीपिका कहती है मैं बस अभी सब कुछ खत्म करके आती हूं और वह मीडिया से बातचीत करने चली जाती है।

बता दें कि दीपिका पादुकोण ने इरफान खान और अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म पिकु में काम किया है।यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल रही है।इरफान खान के अचानक गुजरने पर दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया देते हुए कही थी कि मेरा दिल टूट गया है और मैं काफी उदास हूं।उनके लिए यह सब विश्वास करना मेरे लिए बेहद मुश्किल हो रहा है।

दीपिका पादुकोण के लिए ही नहीं दुनिया के हर एक प्रशंसक के लिए इरफान खान के अचानक चले जाना काफी दर्दनाक रहा है।सभी इस दुखद घटना पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं। दुनिया भर के लोगों और बड़े-बड़े नेताओं, दिग्गजों  ने इरफान खान के निधन पर अपना शोक व्यक्त किया है।