करोड़ों की मालकिन है कंगना रनौत, आलीशान बंगले की अंदरूनी तस्वीरें देख रह जाएगें दंग

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को बॉलीवुड इंडस्ट्री की क्वीन कहा जाता है। इसके साथ ही इन दिनों कंगना रनौत के नाम के साथ पंगा क्वीन, कंट्रोवर्शियल क्वीन (Controversial Queen Kangana Ranaut) जैसे कई सबटाइटल भी जुड़ रहे हैं। कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना अपनी प्रोफेशनल लाइफ (Kangana Ranaut Professional Life) के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ (Kangana Ranaut Personal Life) को लेकर भी हमेशा बॉलीवुड गलियारों में सुर्खियां बटोरती हैं। 23 मार्च 1987 को जन्मी कंगना ने आज अपने दम पर करोड़ों की प्रॉपर्टी और आलीशान बंगला खड़ा किया है। आइए हम आपको कंगना के इस खूबसूरत लग्जरी बंगले की इनसाइड तस्वीरें (Kangana Ranaut Luxury Bungalow) दिखाते हैं।

whatsapp-group

Kangana Ranaut

बेहद खूबसूरत है कंगना का ये आलीशान बंगला

कंगना रनौत के सपनों का यह महल माया नगरी मुंबई में नहीं, बल्कि खूबसूरत वादियों की मनाली में है। पहाड़ों की हरी-भरी वादियों के बीच बना कंगना का ये आशियाना बेहद खूबसूरत और लग्जरियस है। कंगना रनौत ने अपने इस घर को बेहद शानदार तरीके से बनवाया है। बीते दिनों कंगना रनौत में अपने घर के अंदरूनी लुक की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कंगना रनौत ने पहले मनाली की खूबसूरत वादियों में जमीन खरीदी और उसके बाद इस शानदार बंगले को बनवाया।

Kangana Ranaut

whatsapp

कंगना रनौत के इस घर में उनके परिवार के सभी सदस्यों के लिए अलग-अलग रूम है। हर रूम को बेहद खूबसूरती और बेशकीमती चीजों से डेकोरेट किया गया है। कंगना रनौत के घर की सजावट में कई विदेशी और बेशकीमती चीजें भी है। इसके अलावा यह जानकर आपको हैरानी होगी कि कंगना रनौत के घर में दिल्ली के चोर बाजार से भी खरीदी गई कई चीजें रखी है।

करोड़ों में है कंगना के घर की कीमत

कंगना रनौत के इस आलीशान घर की कीमत 30 करोड़ रूपये से ज्यादा है। बता दे कंगना के इस घर का इंटीरियर डेकोरेशन मशहूर इंटीरियर डिजाइनर शबनम गुप्ता ने किया है। शबनम गुप्ता ने कंगना के घर को सजाने के दौरान उनकी हर पसंद का खास तौर पर ख्याल रखा है।

Kangana Ranaut

कंगना रनौत के इस बंगले में डाइनिंग रूम, फायर स्पेस, जिम, योगा सहित पांच बेडरूम है। बाहर से जब आप कंगना के इस घर की तस्वीर देखेंगे, तो यह आपको पूरे तरीके से यूरोपियन स्टाइल में बना नजर आएगा।

Kangana Ranaut

करोड़ों की मालकिन है कंगना

कंगना रनौत की कुल संपत्ति की करें तो बता दे मौजूदा समय में वह 94 करोड रुपए की मालकिन है। फिल्मों के साथ-साथ कंगना रनौत एक प्रोड्यूसर भी है, जिसके जरिए वह सालाना 15 करोड़ की कमाई करती है। कंगना रनौत एंडोर्समेंट से भी तगड़ी कमाई करती है।

Kangana Ranaut

यह बात बेहद कम लोग जानते हैं कि महज 21 साल की उम्र में कंगना रनौत ने अपनी बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज कार खरीद ली थी। आज उनके पास कई लग्जरी गाड़ियां है, जिनमें BMW 7 series से लेकर Mercedes Benz GLE SUV शामिल है। बता दें इनकी कीमत करोड़ों में है।

Kangana Ranaut

कंगना रनौत बॉलीवुड इंडस्ट्री की न सिर्फ सबसे हाईएस्ट पैड एक्ट्रेस है, बल्कि साथ ही वह बॉलीवुड इंडस्ट्री की सफल अभिनेत्री भी हैं।