गोबिंदा की 50 साल की बहू ने पार की बोल्डनेस की हद, पूल के किनारे दिए ऐसे-ऐसे पोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) को हमेशा से उनके सुपर बोल्ड अंदाज के लिए जाना जाता है। कश्मीरा शाह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और हर दिन अपने बोल्ड अंदाज की तस्वीरें (Kashmera Shah Bold Images) वीडियो शेयर कर इंटरनेट का पारा भी बढ़ाती है। वहीं कश्मीरा शाह ने अपने बोल्ड अंदाज का एक और नया वीडियो (Kashmera Shah  New Video)शेयर कर सोशल मीडिया यूजर्स के होश उड़ा दिए हैं। अपने नए वीडियो में कश्मीरा शाह पूल किनारे बेहद बोल्ड अंदाज( Kashmera Shah  Bold Video Viral) में अपने हुस्न के जलवे बिखेरते नजर आई हैं।

whatsapp-group

Kashmera Shah

पूल देख कश्मीरा हुई नॉटी

कश्मीरा शाह अपने इस नए वीडियो में पुल के किनारे टू पीस सेट में काफी मस्ती करती दिखाई दे रही है। इस दौरान उनका वीडियो देखकर यह साफ नजर आ रहा है कि वह शरारत के मूड में है। ऐसे में वो शरारत करते हुए अपने एक दोस्त को पानी में धक्का भी दे देती है और उसे पानी में गिरा कर काफी खिलखिला कर हंसती नजर आती है। कश्मीरा शाह ने यह वीडियो फैंस के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

Kashmera Shah

whatsapp

गाविंदा की बहू है कश्मीरा शाह

बता दे कश्मीरा शाह गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक की पत्नी है। कश्मीरा का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है और ऐसा इसलिए क्योंकि 50 की उम्र में एक्ट्रेस का यह बोल्ड अवतार देख उनके फैंस के होश उड़ गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)

कश्मीरा के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर कमेंट किए हैं। इस दौरान जहां कुछ ने कश्मीरा शाह के इस बोल्ड अवतार को पसंद किया है, तो वहीं कुछ ने 50 की उम्र में उनके इस बोल्ड अवतार को लेकर उन्हें ट्रोल भी किया है।