सायशा शिंदे ने खोला सेक्स सीक्रेट, डिजाइनर के साथ गुजारी रातें, बोलीं- 7-8 लड़कों के साथ…

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रियलिटी शो लॉकअप (Lock UPP) में हर दिन चौका देने वाले खुलासे सामने आ रहे हैं। ऐसे में कंटेस्टेंट खुद को शो से एलिमिनेट होने से बचाने के लिए अपनी जिंदगी के कई पर्सनल राज (Celebs Personal Life Secret) से परदे उठा रहे हैं। स्लैब्स की लाइफ (Celebs Life Secret) से उठ रहे यह पर्दे लोगों को न सिर्फ हैरान कर रहे हैं, बल्कि इंडस्ट्री के काले सच से भी पर्दा उठा रहे हैं। वह इस कड़ी में अब ड्रेस डिजाइनर सायशा शिंदे (Saisha Shinde) ने भी अपनी पर्सनल लाइफ का टॉप सीक्रेट (Saisha Shinde Sex Secret) खोला है।

Saisha Shinde

सायशा ने खोला अपना सेक्स सीक्रेट

दरअसल लॉकअप के लेटेस्ट एपिसोड में सायशा के साथ पायल रोहतगी का नाम चार्जशीट में था। इस दौरान सायशा ने खुद को सेव करने के लिए एक ऐसा खुलासा किया, जिसने सभी के होश उड़ा दिए। उन्होंने बताया कि यह कैसा सीक्रेट है, जो मैं आज तक बाहर नहीं लाई। मेरे एक फेवरेट इंडियन डिजाइनर है- मैंने उनको गले लगाया और जाहिर सी बात है हमने सेक्स भी किया। इसके बाद मुझे पता चला कि उन्होंने ऐसा ही 7-8 लड़कों के साथ किया था। इसे जानने के बाद मैं हैरान हो गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

कंगना के शो लॉकअप में बंद ड्रेस डिजाइनर सायशा शिंदे हर दिन चौका देने वाले खुलासे कर रही हैं, जिससे यह तो साफ है कि सायशा शो में खुद को मजबूत दावेदार साबित करने के लिए बेहद जबरदस्त गेम खेल रही है। इस शो के दौरान सायशा ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज से पर्दा उठाया है।

Saisha Shinde

वहीं शो में मौजूद सायशा के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं, जिसमें मंदाना को किस करने वाला वीडियो भी शामिल है जो कि सबसे ज्यादा पॉपुलर वीडियो रहा है। मंदाना को लेकर सायशा शिंदे ने अपनी फीलिंग का भी खुलासा किया था। इस दौरान उन्होंने बताया था कि मंदाना उन्हें काफी अट्रैक्ट करती है।