सोनाक्षी सिन्हा बनने वाली हैं विराट कोहली की भाभी, इस शख्स से करने जा रही हैं शादी

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) आज किसी पहचान की मोहताज नही हैं। उन्होंने अपने जबरदस्त अभिनय से हर किसी का दिल जीता है और यही वजह है कि आज वह इंडस्ट्री की एक बड़ी हस्ती बन चुकी हैं। सोनाक्षी के पास किसी भी चीज की कोई कमी नही है। वह अपना जीवन बेहद आलीशान और रॉयल तरीके से जीती हैं। वैसे सोनाक्षी अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी खास चर्चे में रहती हैं। वही अभी हाल ही में सोना ने अपने निजी जिंदगी को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है।

Sonakshi sinha

सोनाक्षी जल्द बनेंगी विराट की भाभी :-

जी हां, दरअसल सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में ये बताया है कि वह जल्द ही भारत के नामी क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) की भाभी बनने वाली हैं। बतादें कि इस खुलासे के बाद हर तरफ बस सोना और विराट कोहली को लेकर बात हो रही है। दोनों एक दूसरे के देवर-भाभी बनने जा रहे हैं। ऐसे में चारों तरफ बस विराट और सोनाक्षी को लेकर ही चर्चे हैं। तो चलिए ऐसे में आज हम आपको बताते हैं कि आखिर सोनाक्षी सिन्हा किससे शादी करने जा रही हैं जिसके बाद वह क्रिकेटर विराट की भाभी कहलाएंगी।

Virat kohli and bunty sachdeva

एक दूसरे को भाई की तरह मानते हैं बंटी और विराट :-

आपको बतादें कि सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही विराट कोहली के भाई जैसे दोस्त बंटी सचदेवा (Bunty Sachdeva) से शादी करने वाली हैं। ये खुलासा किसी और ने नही बल्कि खुद दबंग गर्ल सोनाक्षी ने किया है। उन्होंने बताया है कि वह बंटी सचदेवा से शादी करेंगी और यही वजह है कि वह जल्द ही विराट कोहली की भाभी बन सकती है। मालूम हो कि विराट कोहली और बंटी सचदेवा काफी अच्छे दोस्त है और एक-दूसरे को भाई की तरह मानते हैं। इतना ही नही बंटी विराट के बिज़नेस में भी उनकी काफी मदद करते है।