जब कार्तिक आर्यन के घर के बाहर दो लड़कियां चिल्ला रही थीं उनका नाम, फिर एक्टर ने किया कुछ ऐसा

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) को आज कौन नही जानता। उन्होंने अपने जबरदस्त अभिनय और क्यूटनेस से हर किसी का दिल जीता है। वही लोग भी उन्हें पर्दे पर देखना खूब पसंद करते हैं। हाल ही उनकी फिल्म ‘धमाका’ भी सुपरहिट साबित हुई थी जिसके बाद कार्तिक की पॉपुलैरिटी और भी बढ़ चुकी है।

Two girls

वैसे ये तो जग जाहिर है कि कार्तिक आर्यन की बेहद तगड़ी फैन फॉलोइंग जो कि उनके लिए कुछ भी करने को तैयार है और इसका सीधा उदहारण अभी हाल ही में तब देखने मिला जब कार्तिक आर्यन के मुंबई के घर के बाहर दो लड़कियां जोर-जोर से उनका नाम चिल्ला (Two female fans of Kartik Aryan screamed the name og kartik outside his house) रही थी।

Kartik aryan

कार्तिक आर्यन ने पूरी की विश :-

जी हां, दरअसल ये दोनों लड़कियां कार्तिक आर्यन से मिलना चाह रही थी और इसी वजह से वो दोनों उनके घर के बाहर खड़ी थी। हालांकि जैसे ही ये बात कार्तिक आर्यन को पता चली, वह झट से अपने घर के बाहर आये और उन दोनों लड़कियों की विश पृरी की। इतना ही नही उन्होंने दोनों लड़कियों के साथ फोटो भी क्लिक करवाए जो कि सुबह से उनसे मिलने का इंतजार कर रही थी।

Kartik aryan

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो :-

हालांकि आपको बतादें कि सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन का ये वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि अपने फीमेल फैंस से मिलने के दौरान कार्तिक आर्यन ने ना सिर्फ उदारता दिखाई बल्कि कोविड के सभी नियमों का भी पालन किया। मालूम हो कि कार्तिक आर्यन इस दौरान ब्लैक जीन्स, प्रिंटेड हुद्दी के साथ शूज और ब्लैक मास्क पहने नजर आए थे।

Kartik aryan

कई बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहें कार्तिक आर्यन :-

वही बात करें अगर कार्तिक आर्यन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स (Kartik Aryan upcoming projects) की तो उनके पास फिलहाल कई बड़े-बड़े प्रजेक्टस हैं। वह इन दिनों अपनी फिल्म शहजादा की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं जिसमे उनके साथ एक्ट्रेस कृति सैनन नजर आने वाली हैं। इसके अलावा उनके पास हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूल-भुलैया2’ और कैप्टन इंडिया जैसी फिल्में हैं।