Karishma Kapoor Son: किसी ‘हीरो’ से कम नहीं है करिश्मा कपूर का बेटा कियान, माँ जैसे ही हैं क्यूटनेस

Karishma Kapoor Son Kiaan Raj Kapoor: 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर काफी लंबे समय से अभिनय के पर्दे से दूर नजर आ रही है। हालांकि इन दिनों करिश्मा कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और यही वजह है कि उनकी हर लेटेस्ट तस्वीर शेयर होने के कुछ ही मिनटों में वायरल होना शुरू हो जाती है। एक दौर में बॉलीवुड इंडस्ट्री के हर बड़े फिल्म निर्माता-निर्देशक से लेकर हर सुपरहिट हीरो के साथ काम करने वाली करिश्मा कपूर इन दिनों एक बार फिर अपनी वापसी को लेकर लगातार चर्चाओं में छाई हुई है। हालांकि उनकी वापसी से जुड़े प्रोजेक्ट को लेकर अब तक कोई खुलासा नहीं किया गया है।

whatsapp-group

Karishma Kapoor Son

वायरल हुई करिश्मा के बेटे कियान की तस्वीरें

90 के दशक में करिश्मा कपूर ने सलमान खान से लेकर आमिर खान, अभिषेक बच्चन सहित इंडस्ट्री के हर बड़े अभिनेता के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस किया है। करिश्मा कपूर को खासतौर पर उनके चुलबुले और नटखट अंदाज के लिए भी जाना जाता है। करिश्मा 48 साल की हो गई है और उनके दोनों बच्चे समायरा और किरान भी बड़े हो गए हैं। इन दिनों समायरा और कियान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। हालांकि इस दौरान सबसे ज्यादा जिसकी तस्वीर ने लोगों का ध्यान खींचा है, वह करिश्मा कपूर के बेटे कियान की तस्वीरें हैं।

Kiaan Raj Kapoor

whatsapp

डैशिंग अंदाज के साथ छा गए कियान राज कपूर

कियान की लेटेस्ट तस्वीरें देखने के बाद आप भी यह कहने को मजबूर हो जाएंगे कि यह तो बिल्कुल इंडस्ट्री के हीरो की तरह लग रहा है। करिश्मा कपूर के बेटे कियान अब 12 साल के हो गए हैं, लेकिन इतनी सी उम्र में उनकी हाइट उनकी मां के लेवल से भी ऊपर चली गई है। लंबे बालों में कियान का कूल लुक और उनका डैशिंग स्टाइल लोगों को काफी पसंद आ रहा है। यही वजह है कियान की लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने उनकी जमकर तारीफ की है।

Kiaan Raj Kapoor

 

बेहद खूबसूरत है कश्मिरा की बेटी समायरा

इस दौरान करिश्मा कपूर की बेटी समायरा की भी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। समायरा इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही है। समायरा की तस्वीरें वायरल होने के बाद नेटिजंस ने समायरा को करिश्मा कपूर से भी ज्यादा खूबसूरत बताया है। ऑल ओवर करिश्मा कपूर के दोनों बच्चे बेहद खूबसूरत है।

Karishma Kapoor Son

2016 में लिया था संजय कपूर से तलाक

करिश्मा कपूर और संजय कपूर ने साल 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी, लेकिन करिश्मा और संजय कपूर का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला। शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई थी और अनबन लगातार बढ़ती गई, जिसके चलते शादी के 13 साल बाद दोनों ने साल 2016 में आपसी रजामंदी से तलाक ले लिया। संजय कपूर और करिश्मा कपूर के दो बच्चे हैं, जिनमें एक बेटा और एक बेटी है। करिश्मा कपूर अपने दोनों बच्चों की परवरिश अकेले ही करती हैं।