‘दंगल’ की छोटी बबिता अब हो चुकी हैं बड़ी, खूबसूरती के सामने है बॉलीवुड हसीनायें फेल

बॉलीवुड और टेलीविजन पर छोटी उम्र में काम करने वाले कलाकार लोगों को उस वक़्त हैरान कर देते हैं जब वो बड़े होकर सबके सामने आते हैं। फ़िल्म इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म दंगल में गीता फोगाट के बचपन वाले किरदार से फैंस के दिलों में अपनी एक खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस जायरा वसीम (Zayra Wasim) तो आप सभी को याद ही होगी। लेकिन क्या आपको बबिता फोगाट के बचपन का किरदार निभाने वाली बच्ची याद है?

Dangal poster

सुहानी भटनागर की तस्वीरों को देख लोग हुए हैरान :-

अगर आपको याद भी होगी तो आप उनकी लेटेस्ट तस्वीरें देखकर उन्हें बिल्कुल भी पहचान नही पाएंगे क्योंकि वह अब बेहद ही खूबसूरत हो चुकी हैं। मालूम हो कि फ़िल्म दंगल में आमिर खान व साक्षी तंवर (Sakshi Tanwar) की कुल चार बेटियां थीं और ये फ़िल्म पहलवान गीता और बबिता के ऊपर फिल्माई गई थी। गीता के बचपन के किरदार को जायरा वसीम और बबिता के बचपन के किरदार को सुहानी भटनागर (Suhani Bhatnagar) ने निभाया था।

Suhani bhatnagar

वायरल हुई तस्वीर :-

लेकिन अब फ़िल्म के रिलीज के इतने साल बाद सुहानी भटनागर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है जिसमे वह बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं। वायरल तस्वीरों में बबिता यानी कि सुहानी भटनागर का लुक पूरी तरह से बदला हुआ नजर आ रहा है। लोग भी इन तस्वीरों को देख अपनी आँखों पर भरोसा नही कर पा रहे हैं। एक यूजर ने सुहानी के तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘कितनी बदल गई हो सो ब्यूटिफुल’ तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है- ‘यकीन नहीं होता की यह वही बच्ची है’।

Suhani bhatnagar

सिंगिंग और डांसिंग का है बेहद शौक :-

बात करें सुहानी भटनागर के करियर की तो आपको बतादें कि उन्होंने बचपन से ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया था। सबसे पहले उन्होंने अपने करियर की शुरुवात विज्ञापन से की थी और उन्हें एक्टिंग के अलावा सिंगिंग और डांसिंग का बेहद शौक है। आपको बतादें कि सुहानी ने अपनी पढ़ाई फरीदाबाद के दिल्ली पब्लिक स्कूल से की है और बॉलीवुड फिल्म ‘दंगल’ उनकी डेब्यू फिल्म है।