रामनवी पर अनुष्का शर्मा का दिखा देसी लुक,हलवा-पुरी बनाकर मनाई रामनवी

कोरोना के चलते देश में हुए लॉकडाउन के चलते सारे स्टार अभी घर पर ही रहकर अपना टाइम गुजार रहे है।ऐसे में हर कोई स्टार कुकिंग और घर के काम करते हुए नजर आते रहते हैं

whatsapp-group

आज रामनवमी के मौके पर अनुष्का शर्मा भी पीछे नहीं रही और अपना देसी लुक दिखाते हुए हलवा-पुरी बनाई। इसकी फोटो अपने instagram पीआर लगाकर सारे फैंस को रामनवी विश की।उन्होने हलवा-पुरी के पीक के साथ लिखा हॅप्पी रामनवी।

जैसा की नवरात्रि के आखिरी दिन छोले,पूरी और हलवा बनाने का रस्म है।इसलिए अनुष्का शर्मा ने भी यह रस्म निभाते हुए अपने हाथों से हलवा,पूरी और छोले बनाए और इसका फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की करते हुए लिखा हैप्पी रामनवमी।

अनुष्का शर्मा और उनके पति विराट कोहली अभी कोरनटाइन में रह रहे हैं।ऐसे में खाली समय वे कुछ कुछ काम करते हुए नजर आते रहते हैं।

whatsapp

अनुष्का शर्मा और उनके पति विराट कोहली एक दूसरे के साथ कुछ मस्ती करते भी कभी-कभी नजर आते रहते हैं। हाल में ही एक वीडियो में देखा गया था किअ नुष्का शर्मा विराट कोहली के बाल काट रहे हैं।

बता दे की कुछ पहले ही विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने कोरोना के खिलाफ देश की लड़ाई मे प्रधानमंत्री care मे मदद की थी ताकि कोरोना के खिलाफ ये युद्ध जीता जा सके।