Malaika Arora: ये कैसे कपड़ों में वर्कआउट करने पंहुची मलाइका अरोड़ा, तस्वीरें देख फैंस ने थाम ली सांसे

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक है। 48 साल की मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Age) आज भी अपने लुक और अंदाज से फैंस को घायल करने का हुनर रखती है। मलाइका की हर तस्वीर (Malaika Arora Photos) और वीडियो (Malaika Arora Latest Video) पर उनके फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं। हाल ही में मलाइका अरोड़ा जब अपने घर से वर्कआउट के लिए निकली तो उनके जिम आउटफिट में पैपराजी ने कुछ ऐसी तस्वीरें क्लिक की, जो इस समय सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा अपने लुक और अपने अंदाज (Malaika Arora Latest Look) से एक बार फिर फैंस का दिल जीतती और उन्हें घायल करती नजर आ रही है।

whatsapp-group

Malaika Arora

वायरल हुई मलाइका अरोड़ा की नई तस्वीरें

अपनी बढ़ती उम्र के साथ मलाइका अरोड़ा और भी ज्यादा ग्लैमरस और बोल्ड होती जा रही है। मलाइका अरोड़ा फैशन आइकन होने के साथ-साथ एक फिटनेस फ्रीक भी है। मलाइका अरोड़ा के योग और वर्कआउट का ही नतीजा है कि वह आज भी इतनी ग्लैमरस है कि वह इंडस्ट्री की न्यूकमर्स एक्ट्रेस को बराबर की टक्कर देती है।

Malaika Arora

whatsapp

मलाइका अरोड़ा को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि वह एक पल के लिए खाना खाना भूल सकती है, लेकिन योगा और वर्कआउट करना कभी नहीं भूलती होंगी। मलाइका की टोंड बॉडी इस बात का सबूत है। वह अपनी फिटनेस को लेकर बहुत ज्यादा सीरियस रहती है।

Malaika Arora

मलाइका के जिम आउटफीट ने फैंस को किया घायल

हाल ही में मलाइका अरोड़ा को वर्कआउट करने जाते हुए स्पोर्ट्स ब्रा और शॉर्ट्स में स्पॉट किया गया। इस दौरान बिंदास अंदाज में सड़कों पर घूमती नजर आई मलाइका ने अपने बोल्ड जिम आउटफिट से एक बार फिर फैंस का दिल जीत लिया है। इस दौरान जहां मलाइका ने ऊपर बोल्ड जिम आउटफिट पहने, तो वही नीचे उनके पैरों में चप्पल थी और साथ ही उनके बालों का जुड़ा बना हुआ था।

Malaika Arora

मलाइका की डक वॉक

इस दौरान अपने बोल्ड अंदाज में सड़कों पर घूमती मलाइका अरोड़ा डक वॉक करती नजर आई। यह बात सभी जानते हैं कि मलाइका अरोड़ा की डक वॉक हमेशा ही चर्चाओं में रहती है। दरअसल मलाइका अरोड़ा जब भी जिम जाती है, तो वह डक वॉक में ही मुंबई की सड़कों पर घूमती नजर आती थी।

Malaika Arora And Arjun Kapoor

कब शादी करेंगे मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर

इन दिनों मलाइका अरोड़ा और उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर की शादी (Malaika Arora And Arjun Kapoor Wedding) की ख़बरें लगातार तूल पकड़ रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक और जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हालांकि यह भी बता दें कि मलाइका और अर्जुन (Malaika Arora And Arjun Kapoor) दोनों की ओर से शादी को लेकर अब तक कोई ऑफिशियल स्टेट में नहीं आया है।