एस. राजामौली की फ़िल्म ‘आरआरआर’ जल्द होने वाली है पर्दे पर रिलीज, जाने किन सितारों ने ली है कितनी फीस

आप सभी को साउथ इंडस्ट्री की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म ‘बाहुबली’ तो याद ही होगी जिसने पूरी दुनिया भर में करोड़ों रुपयों की कमाई की है। एक तरफ जहां इस फ़िल्म के बाद सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की पॉपुलैरिटी दोगुनी बढ़ गई तो वही दूसरी तरफ इस फ़िल्म के डायरेक्टर एस.राजामौली (S. Rajamouli) भी खूब सुर्खियों में थे।

RRR poster

वही अब एक बार फिर से एस. राजामौली अपनी दूसरी ग्रैंड सिनेमा आरआरआर (R.R.R) के साथ पर्दे पर धमाल मचाने के लिए बिल्कुल तैयार है। बतादें कि ये फ़िल्म अगले साल यानी कि 2022 में 7 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी जिसको लेकर फैंस के बीच काफी उत्सुकता है। तो चलिए ऐसे में आज हम आपको बताते हैं कि इस फ़िल्म से जुड़े सितारों ने फीस के तौर पर कितने-कितने रुपये चार्ज किये है।

रामचरण :-

Ramcharan

 

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम साउथ सुपरस्टार रामचरण (Ramcharan) का है जिन्हें इस फ़िल्म का लीड एक्टर कहा जा रहा है। वही अगर खबरों की माने तो फ़िल्म में ‘श्री राम’ का रोल निभाने के लिए रामचरण ने फीस के तौर पर 45 करोड़ रुपए चार्ज किये है।

जूनियर एनटीआर :-

Jr.NTR

इस लिस्ट में दूसरा नाम जूनियर एनटीआर (junior NTR) का है जो इस फ़िल्म में कोमाराम भीम की भूमिका निभाते नजर आएंगे। मालूम हो कि एनटीआर को भी इस फ़िल्म के लिए कुल 45 करोड़ रुपये मिलने की बात की जा रही है।

आलिया भट्ट :-

Alia bhatt

बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेसेस में से एक आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी इस फ़िल्म में ‘सीता’ की एक अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी। वही अगर खबरों की माने तो इस फ़िल्म के लिए आलिया भट्ट ने बतौर फीस मेकर्स से कुल 9 करोड़ रुपये चार्ज किये हैं।

अजय देवगन :-

Ajay devgan

इस लिस्ट में आखिरी नाम बॉलीवुड में सिंघम के नाम से मशहूर अजय देवगन (Ajay Devgan) का है जिन्होंने इस फ़िल्म के लिए प्रोडक्शन हाउस से कुल 25 करोड़ रुपए बतौर फीस वसूल किये है।