दुबारा मां बनेंगी भारती सिंह, खुद बताया- कब देंगी हर्ष के दूसरे बच्चे को जन्म?

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया (Bharti Singh And Haarsh Limbachiyaa) हाल ही में माता-पिता बने हैं। दोनों अपने बेटे को प्यार से गोला बुलाते हैं। भारती सिंह कई बार इस बात का जिक्र कर चुकी है, कि उन्हें एक बेटी चाहिए। हालांकि उनका पहला बच्चा बेटा (Bharti Singh Son) हुआ। ऐसे में भारती सिंह ने हाल ही में अपने दूसरी  (Bharti Singh Second Baby Planing) बार मां बनने के प्लान को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि वह जल्द ही दूसरी बार मां बनने की प्लानिंग करेंगी, लेकिन फिलहाल अभी इसमें थोड़ा समय लगेगा।

Bharti Singh And Haarsh Limbachiyaa

दूसरी बच्चे की प्लानिंग कर रहे भारती-हर्ष

गौरतलब है कि इन दिनों भारती सिंह अपने शो द खतरा खतरा शो के शूट को लेकर खासा व्यस्त हैं। ऐसे में शूट के दौरान जब भारती को कुछ पैरराजी ने सपोर्ट किया तो इस दौरान उन्होंने बताया कि उनके बेटे गोला को एक बहन चाहिए। वह उन्हें एक बहन देंगी, लेकिन इसमें थोड़ा वक्त लगेगा।

Bharti Singh And Haarsh Limbachiyaa

इसके साथ ही इस दौरान भारती ने अपने दोनों बच्चों के गैप को लेकर भी बात की। पैपराजी कैमरा से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें एक बेटी भी चाहिए। वह दूसरे बच्चे की प्लानिंग कर रही है। मैं भी मानती हूं की बेटी होनी चाहिए। अभी 2 साल का गैप होना चाहिए। अभी भाई है तो बहन होनी ही चाहिए और बहन है तो भाई होना ही चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि वह अपने बेटे गोला का चेहरा फैंस को जल्द ही दिखाएंगी।

फैंस को बेटे की झलक दिखलाने के सवाल पर भारती सिंह ने बताया कि- मैं चाहती तो पहले दिन ही बेटे का चेहरा दिखा देती, लेकिन घर के कुछ बड़े-बुजुर्गों का कहना है कि बच्चे का चेहरा 40 दिनों तक नहीं दिखाना चाहिए। अब तक 40 दिन नहीं हुए हैं… 40 दिन बाद मैं तुरंत सारी फोटो शेयर कर दूंगी…दरअसल बड़े लोग कहते हैं कि- बच्चों को नजर लग जाती है, लेकिन मेरा मानना है कि जो प्यार करते हैं वह कभी नजर नहीं लगाते हैं… उनका प्यार मिलता है, नजर नहीं लगती।