Katrina Kaif से डरती हैं Parineeti Chopra? खुद एक्ट्रेस ने किया था इसके पीछे की वजह का खुलासा

परिणीति चोपड़ा और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif And Parineeti Chopra) दोनों ही बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अदाकाराओं में से है। दोनों के बीच की बॉन्डिंग अक्सर मीडिया के कैमरे में स्पॉट की जाती है। ऐसे में कई बार कैटरीना कैफ (Kairina Kaif) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) को एक साथ फिल्में देखते, टाइम स्पेंड करते, डिनर करते देखा गया है। यह बात सभी जानते हैं कि परिणीति चोपड़ा ने बेहद कम समय में इंडस्ट्री (Parineeti Chopra Films) में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। परिणीति ने साल 2011 में रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की फिल्म लेडीज वर्सेस रिकी बहल (Ladies vs Ricky Bahl) से अपने करियर की शुरुआत की थी। अपनी पहली ही फिल्म से परिणीति लोगों के जहन में छा गई थी।

Parineeti Chopra

पहली ही फिल्म से लोगों के दिलों में छा गई थी परिणीति

लेडीज वर्सेस रिकी बहल में परिणीति का किरदार दर्शकों को काफी पसंद आया था। इस फिल्म में उन्होंने एक बिंदास पंजाबी लड़की की भूमिका निभाई थी। खास बात यह थी कि अपनी पहली फिल्म में उन्होंने अपनी जिस अदाकारी और हुनर के जलवे दिखाए, उन्होंने फैंस का दिल जीत लिया। फिल्मों के साथ-साथ परिणीति चोपड़ा की बॉन्डिंग बॉलीवुड इंडस्ट्री की दूसरी अदाकाराओं के साथ भी काफी अच्छी है, जिसकी झलक अक्सर उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में भी देखने को मिलती है।

Katrina Kaif And Parineeti Chopra

कैटरीना संग रिश्ते पर परिणीति का खुलासा

परिणीति चोपड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान कैटरीना कैफ के साथ अपने रिश्ते को लेकर चौका देने वाले खुलासे किए थे। इस दौरान उन्होंने बताया कि कैटरीना कैफ से उन्हें डर लगता है। दरअसल ऐसा उन्होंने इसलिए कहा क्योंकि परिणीति का कहना है कि- कैटरीना एक स्ट्रिक्ट स्कूल टीचर की तरह है, जो फिटनेस को लेकर बहुत ज्यादा सीरियस रहती है।

Katrina Kaif And Parineeti Chopra

परिणीति ने कहा- ड्रीम टीम टूर के समय कैटरीना और उनके ट्रेनर इस बात का खास तौर पर ख्याल रखा करते थे, कि सभी लोग हेल्दी खाना खाए। वह हमारे कमरे में हेल्दी फूड के पैकेट भी भेजते थे। वह अपनी फिटनेस के लिए बहुत ज्यादा सजग रहती है। इतना ही नहीं वह अक्सर अपने साथ वर्कआउट के लिए भी उन्हें बोलती है।