अमीषा पटेल को इस शख्स ने किया शादी के लिए प्रोपोज़, जवाब में एक्ट्रेस ने कही ये बात

फ़िल्म ग़दर में अपने अभिनय से हर किसी को दीवाना बनाने वाली बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा अमीषा पटेल (Ameesha Patel) इन दिनों अपनी शादी को लेकर खासा चर्चे में हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि अभी हाल ही में पॉलिटिशियन रहे अहमद पटेल (Ahmad Patel) के बेटे फैसल पटेल (Faisal Patel) ने अमीषा को शादी के लिए प्रोपोज़ किया है। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर लोग बस इसी को लेकर बात कर रहे हैं। वही अमीषा पटेल ने भी अब जाकर इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है और अपना पक्ष रखा है।

Ameesha patel

अमीषा पटेल को मिला शादी का प्रपोजल :-

आपको बता दें कि इन दिनों अमीषा पटेल (Ameesha Patel upcoming movie Gadar 2) अपनी आने वाली मूवी ग़दर 2 को लेकर काफी बिजी चल रही हैं। अभी हाल ही में उन्होंने इस मूवी का पहला शेड्यूल सनी देओल के साथ हिमाचल प्रदेश में शूट किया है। बात करें अमीषा के पर्सनल लाइफ की तो अबतक एक्ट्रेस का नाम कई अभिनेता के साथ जुड़ चुका है और अब इसमें फैसल पटेल भी शामिल हो चुके हैं। जी हां, दरअसल फैसल पटेल ने ट्विटर पर पब्लिकली अमीषा पटेल के सामने शादी का प्रस्ताव दिया है।

Ameesha patel

जिसके बाद लोगों के बीच दोनों के रिश्ते को लेकर काफी चर्चाएं हो रही है। आपकी जानकारी के लिए बतादें कि बीते 30 दिसंबर को अमीषा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से फैसल को उनके जन्मदिन की बधाई दी थी। उन्होंने लिखा था- हैप्पी बर्थडे माय डार्लिंग, लव यू आपका साल शानदार रहे। जिसके बाद फैसल ने अमीषा के इस पोस्ट के जवाब में कहा है- मैं ऑफिशियली प्रस्ताव दे रहा हूं। मुझसे शादी करोगी (Faisal Patel proposed Ameesha Patel for marriage) ?

मैरिज प्रपोजल का दिया जवाब :-

Ameesha patel

अब हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान अमीषा पटेल ने इसका जवाब देते हुए कहा है, ‘फैसल और मैं एक-दूसरे को सालों से जानते हैं। मैं उनकी और उनकी बहन की दोस्त हूं। वो पोस्ट हमारे बीच सिर्फ एक मजाक के लिए था। मैं सिंगल हूं और सिंगल रहकर खुश हूं। मुझे अभी किसी भी तरह के रिश्ते में पड़ने में कोई दिलचस्पी नहीं है।’

बता दें कि अमीषा और फैसल पटेल के मैरिज प्रपोजल के वायरल होने के बाद फैसल ने अपना कमेंट हटा दिया था। जिस पर बात करते हुए अमीषा पटेल ने अपने इंटरव्यू में आगे कहा, ‘मैंने फैसल से कहा था कि आपको कमेंट नहीं हटाना था। लेकिन उन्होंने कहा कि उन्हें लोगों के फोन आने शुरू हो गए थे।’

Faisal patel and ameesha patel

फैसल पटेल के साथ अपने रिश्ते को लेकर कही बड़ी बात :-

वही फैसल पटेल के साथ अपने रिश्ते पर बात करते हुए अमीषा ने बताया, ‘हम दोनों का पॉलिटिकल बैकग्रांउड है। मेरे दादा, बैरिस्टर रजनी पटेल ने इंदिरा गांधी के साथ काम किया था, जबकि अहमद पटेल ने सोनिया गांधी के साथ काम किया है। हमारे परिवार एक-दूसरे को तीन पीढ़ियों से जानते हैं। मैं अहमद चाचा के बेहद करीब थी। फैसल और मेरे कॉमन फ्रेंड भी हैं। मैं जानती हूं कि कई सेलेब्स लेट शादियां कर रहे हैं, लेकिन मेरी शादी में कोई दिलचस्पी नहीं है। मैं सिंगल रहकर खुश हूं और अपनी मर्जी से अपना काम करती हूं।’

Ameesha patel

जल्द आएंगी बड़े पर्दे पर नजर :-

इसके अलावा बात करें अमीषा पटेल के वर्कफ्रंट की तो वह फिलहाल इनदिनों अपनी फिल्म ग़दर 2 में काफी व्यस्त हैं जो कि इसी साल बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Ameesha patel and sunny deol

मालूम हो कि इस फ़िल्म में अमीषा के अलावा सनी देओल और एक्टर उत्कर्ष शर्मा नजर आएंगे जो कि फ़िल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे हैं और इस फिल्म में सनी देओल के बेटे जीते के किरदार निभाते नजर आएंगे।