100 से 57 किलो की हुई जरीन खान, किस तरह किया 43 किलो वजन कम?

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) को भले ही फिल्म इंडस्ट्री में बॉलीवुड के दबंग भाईजान सलमान खान (Salman Khan) लेकर आए हो, लेकिन एक्ट्रेस ने अपनी पहचान अपने दम पर खड़ी की है। आज जरीन खान को लोग उनके अभिनय और उनकी खूबसूरती के दाम पर पहचानते हैं। जरीन खान ने खुद को इस मुकाम तक पहुंचाने के लिए कड़ी मेहनत की है।

Zareen Khan

फैट टू फीट बनीं जरीन खान

जरीन खान बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है। जरीन के बारे में शायद ही आप जानते होंगे कि उन्होंने अपने कर्वी फिगर (Zareen Khan Fat To Fit) को तैयार करने के लिए ना सिर्फ जिम में पसीना (Zareen Khan Transformation) बहाया है, बल्कि इसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत भी की है।

Zareen Khan

जरीन खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्म वीर से कदम रखा था। इस दौरान उनका वजन करीबन 113 किलो था। ऐसे में उन्होंने खुद को आज इस मुकाम तक पहुंचाने के लिए हर दिन जिम में एक घंटा पसीना बहाया है। इसके साथ ही जरीन खान ने अपने खानपान का भी खास तौर पर ख्याल रखा है।

Zareen Khan

हर दिन जिम में बहाती है पसीना

जरीन खान हर दिन जिम में एक घंटा समय बिताती है। खास बात यह है कि वह इस दौरान वेट ट्रेनिंग, काडियो और कई अलग तरह की फ्री हैंड एक्सरसाइज भी करती है। इसके साथ ही जरीन खान अपनी फिटनेस और बॉडी को सेक्सी बनाए रखने के लिए पिलेट्स एक्सरसाइज भी करती है।

Zareen Khan

खान-पान का रखती है खास ख्याल

बात जरीन खान के खानपान की करें तो बता दे वह अपने दिन की शुरुआत खाली पेट एक गिलास पानी के साथ करती है। जरीन के मुताबिक अगर प्यास ना लगे तो भी पानी पीना जरूरी है, क्योंकि इससे बॉडी डिटॉक्स होती है। इसके साथ ही जरीन खान ब्रेकफास्ट में 2 अंडे, फल, ब्राउन ब्रेड और वेजिटेबल लेना पसंद करती है।

Zareen Khan

कीटो डाइट फोलो करती है जरीन खान

लंच के समय जरीन खान चावल के साथ उबली हुई सब्जियां और बोनलेस ग्रिल्ड चिकन खाना पसंद करती है। इसके अलावा जरीन खान अपने पेट को कम करने के लिए कीटो डाइट भी करती है।