मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर संग रिश्ते पर किया बड़ा खुलासा, खोल दिये अपने रोमांस के राज

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर (Malaika Arora And Arjun Kapoor) काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों मीडिया के कैमरे से लेकर सोशल मीडिया (Social Media) तक खुलेआम अपने प्यार का इजहार भी कर चुके हैं। ऐसे में दोनों के रिश्ते को लेकर दिए गए कन्फर्मेशन के बाद से दोनों की सगाई और शादी (Malaika Arora And Arjun Kapoor Wedding) की चर्चा खासा सुर्खियां बटोर रहे है। बता दे बीते हफ्ते ही मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ एक तस्वीर शेयर (Malaika Arora And Arjun Kapoor Photos) की थी। इस दौरान उन्होंने जो कैप्शन में लिखा, उसने सभी का ध्यान अपनी और खींच लिया।

Malaika Arora And Arjun Kapoor

कब करेंगे मलाइका और अर्जुन शादी

इस दौरान मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन के साथ अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- माइन… वही हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा ने अपनी और अर्जुन के रिश्ते को लेकर खुलकर बात की। इस दौरान मलाइका अरोड़ा ने बताया कि वह अर्जुन के साथ किस तरह अपना फ्यूचर प्लान कर रही हैं।

Malaika Arora And Arjun Kapoor

मलाइका अरोड़ा ने कहा कि- मैं अर्जुन कपूर के साथ अपना फ्यूचर देखना चाहती हूं। अपनी आगे की जिंदगी अर्जुन कपूर के साथ ही बिताना चाहती हूं। मैं और अर्जुन आने वाला कल देख रहे हैं। हम फ्यूचर प्लान कर रहे हैं। अर्जुन कपूर के साथ में प्रोटेक्टिव, सिक्योर और और कॉन्फिडेंट महसूस करती हूं। हम अपने जीवन में खुश है और हर दिन रोमांस के साथ बिता रहे हैं। मैं अपना पूरा जीवन उन्हीं के साथ बिताना चाहती हूं। मैं और अर्जुन एक साथ बहुत खुश है।

Malaika Arora And Arjun Kapoor

बता दे हाल ही में मलाइका अरोड़ा का एक कार एक्सीडेंट हो गया था। इस कार एक्सीडेंट में उनके चेहरे पर चोट आई थी, जिसके बाद वह ट्रोमा में चली गई थी। हालांकि इस दौरान अर्जुन कपूर ने उनके साथ खास क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए उन्हें उनके इस टाइम पीरियड में कंफर्टेबल महसूस कराया।