रियल लाइफ वाली गंगूबाई के सामने आलिया भट्ट कहीं नहीं टिकती, सामने आई तस्वीर

बॉलीवुड फैंस संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आखिरकार इंतजार खत्म हुआ और फिल्म पिछले दिनों सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म में आलिया भट्ट ने गंगूबाई की दमदार एक्टिंग के लिए उन्हे प्रशंसा तो मिली ही साथ ही साथ उनकी खूबसूरती भी सभी का ध्यान का केंद्र बन गई। इसी दौरान असल जिंदगी की गंगूबाई की एक तस्वीर सामने आई है।

आपने बड़े पर्दे पर रील गंगूबाई को देखा और प्रशंसा भी की, लेकिन वायरल हो रहे इस पोस्ट में आप गंगा जगजीवनदास काठियावाड़ उर्फ ​​गंगूबाई (गंगूबाई काठियावाड़ी) की असली फोटो देख सकते हैं, जिसमें वह काफी प्यारी लग रही हैं। उनकी सुंदरता के सामने आलिया भी फीकी पड़ गई।हालांकि, असल जिंदगी में जो काला निशान गंगूबाई के चेहरे पर और माथे पर लाल बिंदी है, उसी तरह आलिया ने भी असली गंगूबाई के लुक को हुबहु कॉपी किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Stori (@bollywoodstori)

आपको बता दें कि ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की कहानी एक रियल लाइफ स्टोरी है। यह कहानी एक ऐसी लड़की की है, जिसे कम उम्र में ही वैश्विकता के दलदल में धकेल दिया जाता है। इसके बाद वही लड़की वेश्यालय की मालकिन और मुंबई की डॉन बन जाती है। वहीं आलिया भट्ट फिल्म में ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के चरित्र में दिख चुकी हैं। डायलॉग्स डिलीवरी से लेकर उनके लुक तक लोगो ने खूब तारीफ की  हैं। आलिया के हर एक्शन को देखकर ऐसा लग रहा था कि हम सच में लेडी डॉन को देख रहे हैं, आलिया को नहीं। फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा अजय देवगन, पार्थ समथान, शांतनु माहेश्वरी और सीमा पाहवा मुख्य किरदार में नजर आए हैं।