तारक मेहता के आत्माराम भिड़े के निधन की खबर ने मचाया तहलका, क्या है सच?

टेलीविजन के फेमस शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) इन दिनों हर जगह खबरों में छाया हुआ है। ऐसे में जहां तारक मेहता के मेहता साहब उर्फ शैलेश लोढ़ा ने शो को अलविदा कहने की तैयारी कर ली है।  वही शो में आत्माराम भिड़े की भूमिका निभाने वाले मंदार चंदवादकर (Mandar Chandwadkar) से जुड़ी एक अफवाह सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रही है। हालांकि खुद एक्टर ने लाइव आकर अफवाह (Mandar Chandwadkar Death News Viral) का खंडन करते हुए इसकी पूरी सच्चाई बता दी है।

Mandar Chandwadkar

मंदार चंदवादकर ने फेक खबर फैलाने वालो को लगाई लताड़

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से मंदार चंदवादकर के निधन की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस खबर के साथ दावा किया जा रहा है कि तारक मेहता के आत्माराम भिड़े का निधन हो गया है। वही जब यह बात खुद एक्टर को पता चली तो उन्होंने लाइव आकर अपने फैंस को इसकी सच्चाई बताई। साथ ही उन्होंने इस झूठी अफवाह को फैलाने वालों को जमकर लताड़ भी लगाई।

मंदार चंदवादकर ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर कहा- नमस्कार… कैसे हैं आप सब… और आप सब का काम कैसा चल रहा है। मैं भी काम पर ही हूं, किसी ने एक न्यूज़ फॉरवर्ड की है तो मैंने सोचा कि किसी को चिंता ना हो… इसलिए मैं लाइव आया हूं… उन्होंने आगे कहा सोशल मीडिया पर यह बात तेजी से फैल रही है, तो मैंने सोचा कि मैं कंफर्म कर दूं कि मैं अच्छे से शूटिंग कर रहा हूं… मजा आ रहा है…

Mandar Chandwadkar

इसके आगे उन्होंने कहा- जिसने भी यह काम किया है उससे रिक्वेस्ट करता हूं… कि वह ऐसी अफवाहें ना फैलाएं और भगवान उसको सद्बुद्धि दे… तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सभी कलाकार पूरी तरह से तंदुरुस्त और अच्छे हैं। सभी खुश हैं और हम आने वाले कई सालों तक लोगों का इसी तरह मनोरंजन करते रहेंगे… प्लीज फिर से रिक्वेस्ट करता हूं कि आप कृपया ऐसी अफवाह ना फैलाएं… धन्यवाद।