Tunisha Sharma: करोड़ों की संपत्ति पीछे छोड़ गई है तुनिषा, जाने कौन होगा इसका मालिक

Tunisha Sharma Net Worth: टेलीविजन सीरियल से लेकर फिल्मों तक 20 साल की छोटी सी उम्र में अपने अभिनय और अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर देने वाली तुनिशा शर्मा ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। एक्ट्रेस ने अपने ही सेट के सीरियल पर फांसी लगाकर आत्महत्या की है। तुनिशा शर्मा की मौत से जहां एक ओर टीवी इंडस्ट्रीज सदमे में है, तो वहीं पुलिस भी लगातार इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। जांच पड़ताल में सामने आ रहे खुलासे हर किसी के होश उड़ा रहे हैं। क्या आप जानते हैं कि 20 साल की उम्र में तुनिशा शर्मा के पास करोड़ों की संपत्ति और कई करोड़ों की कार कलेक्शन के साथ-साथ एक महंगा घर भी था। आइए हम आपको तुनिशा शर्मा की टोटल नेटवर्थ के बारे में बताते हैं और साथ ही बताते हैं कि अब इसका मालिकाना हक किसके पास होगा।

whatsapp-group

Tunisha Sharma

करोड़ों की मालकिन थी तुनिशा शर्मा

तुनिशा शर्मा ने बेहद छोटी सी उम्र में अभिनय का सफर शुरू कर दिया था। उन्होंने बेहद कम उम्र में एक्टिंग करना शुरू किया और अपने दमदार अभिनय के चलते उन्हें एक के बाद एक सीरियल मिले। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक तुनिशा शर्मा अपने पीछे 15 करोड़ रुपए की संपत्ति छोड़ गई है। इसके अलावा उनके पास मुंबई में एक आलीशान अपार्टमेंट भी है, जिसकी कीमत करोड़ों रुपए में है।

Tunisha Sharma

whatsapp

महंगी गाड़ियों की शौकीन थी तुनिशा शर्मा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक तुनिशा शर्मा के पास महंगी कारें भी थी। तुनिशा ने अपने इन कार कलेक्शन की कई तस्वीरों को अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। बता दे तुनिशा शर्मा टीवी इंडस्ट्री के फेमस शो महाराणा प्रताप में एक बाल कलाकार के तौर पर नजर आई थी। इसी के जरिए उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू किया। इसके बाद उन्होंने लगातार कई शो और कई फिल्मों में काम किया।

Tunisha Sharma

मां को मिलेगा संपत्ति का मालिकाना हक

बात तुनिशा शर्मा की संपत्ति की करें तो बता दें अपने निधन के बाद वह कई करोड़ की संपत्ति अपने पीछे छोड़ गई है। तुनिशा अपनी मां के साथ रहती थी। उनके अलावा उनके परिवार में उनका कोई नहीं था। उनके घर में तुनिशा एकमात्र कमाने वाली सदस्य थी। ऐसे में उनके जाने के बाद उनकी सारी प्रॉपर्टी उनकी मां की हो जाएगी।

Tunisha Sharma

बढ़ सकती है जीशान खान की मुश्किलें

निशा शर्मा के निधन से उनका परिवार पूरी तरह से टूट गया है। एक्ट्रेस की मां का रो-रो कर बुरा हाल है। वही मां और परिवार के दूसरे सदस्य उनके ब्वॉयफ्रेंड शीजान खान पर उनकी मौत का आरोप लगा रहे हैं। इस मामले में परिवार वालों ने शहजाद खान और उनके परिवार वालों के खिलाफ वालिव पुलिस स्टेशन में कथित तौर पर तुनिशा शर्मा को खुदकुशी के लिए उकसाने के आरोप भी लगाए हैं। वहीं कोर्ट ने तुनिशा के कथित आत्महत्या मामले में गिरफ्तार जीशान को पुलिस हिरासत में रखने और पूछताछ के निर्देश दिए हैं।