Ranbir-Alia wedding: आलिया भट्ट के हाथों में लगी रणबीर कपूर के नाम की मेहंदी, शादी के जश्न में डूबा पूरा खानदान

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी का हर कोई बेहद बेसब्री से इंतजार कर रहा है। वही आज से दोनों कि शादी की रस्मे शुरू हो चुकी हैं। इस शुभ घड़ी की शुरुवात गणेश पूजा के साथ की गई और इसके बाद शादी की रस्मों में सबसे पहले मेहंदी की रस्म की गई है। खबरों की माने तो इस रस्म के बाद अब जल्द ही बाकी सारी रस्में भी पूरी की जाएंगी।

Guest

चमचमाती गाड़ियों में पहुँचे दोनों परिवार :-

वही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की इस मोस्ट अवेटेड शादी में शरीक होने के लिए रिश्तेदारों और परिवारवालों का आगमन शुरू हो चुका है। दोनों के परिवार वाले इस शादी में शिरकत करने के लिए पहुंच चुके हैं।  अभी कुछ समय पहले सज-धजकर वेन्यू के बाहर चमचमाती गाड़ियों में रणबीर की माँ नीतू कपूर (Neetu Kapoor), बहन रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor), आलिया के पिता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt), बहन पूजा भट्ट (Pooja Bhatt), करीना कपूर (Kareena Kapoor), करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) से लेकर रीमा जैन तक तमाम हस्तियों को स्पॉट किया गया है।

Mahesh bhatt and pooja bhatt

प्राइवेसी का रखा जा रहा खास ख्याल :-

आपको बतादें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ये शादी बेहद ग्रैंड तरीके से की जाएगी। ऐसे में इस इवेंट के लिए सिक्योरिटी का इंतजाम भी काफी बड़े लेवल पर किया गया है। शादी में आने वाले गेस्ट के साथ-साथ सिक्योरिटी गार्ड्स के लिए भी अलग बैंड्स की तैयारी की गई है। हालांकि सभी को इस शादी की तस्वीरों और वीडिओज़ का काफी बेसब्री से इंतजार है। खबरों की माने तो दोनों की शादी की प्राइवेसी को मेन्टेन करने की पूरी कोशिश जोर-शोर से की जा रही है। शादी के वेन्यू से लेकर रस्मों की तारीख तक सब कुछ गुप्त रखा जा रहा है।

Ranbir kapoor and alia bhatt

आलिया भट्ट के अंकल ने किया था कन्फर्म :-

वही आने वाले हर मेहमान को भी इस प्राइवेसी को मेंटेन करना होगा। हालांकि मालूम हो कि अबतक आलिया और रणबीर के तरफ से अपनी इस शादी को लेकर कोई भी आधिकारिक घोषणा नही की गई है। दोनों में से किसी ने भी शादी से जुड़े सवालों का कोई जवाब नही दिया है। लेकिन बीते दिनों आलिया के अंकल रॉबिन भट्ट (Robin Bhatt) ने अपने एक इंटरव्यू में दोनों की शादी के डेट को लेकर कंफर्म करते हुए बताया था कि रणबीर और आलिया 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।